खून से भरी मांग, फिर 20 दिन तक बलात्कार...| Crime News


इंदौर। प्यार, सेक्स और धोखा की नई कहानी सामने आई है। एक बदमाश ने कॉलेज में पढ़ने वाली युवती को प्यार के जाल में फंसाया। अपने प्यार का भरोसा दिलाने के लिए खून से उसकी मांग भरी और फिर करीब 20 दिन तक उसके साथ यौन संबंध बनाए। इसके बाद बदमाश ने युवती को भगा दिया। पीड़िता महू के बड़गोंदा थाने की डोंगरगांव पुलिस चौकी में शिकायत करने पहुंची परंतु पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। थानेदार का कहना है कि घटना स्थल रावजी बाजार थाना क्षेत्र में आता है। वहीं एफआईआर दर्ज होगी। 
मिली जानकारी के अनुसार सारवान मोहल्ला में रहने वाले लड़की की दीपक से कॉलेज में दोस्ती हुई थी। कुछ दिन पहले दीपक ने महू के प्लाउडन रोड स्थित गार्डन में खुद के खून से लड़की की मांग भर कर शादी करने का भरोसा दिलाया। फिर उसे जबरन कॉलोनी इंदौर में अपने परिजन के घर ले गया। वहां पर उसने युवती के साथ 15-20 दिनों तक ज्यादती की व उसके बाद उसे छोड़ दिया। पीड़ित युवती रविवार को डोंगरगांव चौकी पर शिकायत दर्ज कराने पहुंची।
बड़गोंदा पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR
इस बारे में बड़गोंदा थाना प्रभारी हितेंद्रसिंह राठौर का कहना है कि युवती ने जो मामला बताया है, उसमें घटनास्थल इंदौर रावजी बाजार थाना क्षेत्र का है। हमने लड़की को वहां शिकायत दर्ज कराने को कहा है। जबकि ऐसे मामलों में निर्देश दिए गए हैं कि पीड़िता जिस भी थाने में उपस्थित हो वहां जीरो पर कायमी करके संबंधित थाने को भेजी जाए। बावजूद इसके पीड़िता को तंग किया गया

No comments

Powered by Blogger.