एक हादसे ने ले ली 10 की जान, दिल दहला देने वाला ACCIDENT | ACCIDENT NEWS


कटनी। कटनी-उमरिया रोड पर शनिवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही 10 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा कटनी के मझगवां गांव के पास हुआ जहां एक तालाब से मछली मारकर ऑटो से घर वापस लौट रहे परिवार हादसे का शिकार हो गए। इस घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल, कटनी में भर्ती करवाया गय़ा है। मृतकों में एक महिला भी है।


हादसे के बाद से मझगवां ग्रामवासियों में व्यापक रोष है। तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 0812 ने जब ऑटो में टक्कर मारी उस समय ऑटो में 15 लोग सवार थे जो कि बनहरा तालाब से सुबह 10 बजे लौट रहे थे। वहीं इस दर्दनाक घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों को 1 लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि देने की घोषणा की। 
सभी मृतक गांव निगहरा के बताए जा रहे हैं। जानकारी लगते ही बड़वारा थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ ही देर में एसपी, कलेक्टर और विधायक भी आ गए। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है फिलहाल नीलू पति राजेश सिंह बघेल(30), भीम सिंह बहेली(30) और सुनील चौधरी की पहचान हो पाई है।
ओवरलोड ऑटो बना मौत की वजह
बताया जा रहा है कि इस मार्ग पर चूंकि आवागमन के साधन पर्याप्त उपलब्ध नहीं है इसलिए यहां आए दिनों उपलब्ध वाहनो में ओेवरलोड सवारियों को देखा जा सकता है। इस हादसे में हुई मौतों की वजह भी आटो का खचाखच भरे रहना ही है। वहीं स्थानीय निवासी बता रहे है कि दुर्घटनाग्रस्त ऑटो में 18 से भी ज्यादा सवारियां थीं। 

No comments

Powered by Blogger.