1 रूपए के विवाद का समझौता कराने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या || REWA CRIME NEWS


रीवा. पान की कीमत अदा करने से उठे विवाद का समझौता कराना एक व्यक्ति के लिए मंहगा पड गया, उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. मृतक की गलती सिर्फ इतनी थी की उसने विवाद को देखकर समझौता कराने का प्रयास किया था.

घटना रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र की है, यहां संचालित एक पान की दूकान पर आरोपी पान खाने पहुंचा जहां उसने पान खाने के बाद दस का नोट दुकानदार को दिया जिस पर दुकानदार ने 6 रूपये पान की कीमत लेकर चार रूपये उसे वापस कर दिए. इस पर आरोपी ने पान की कीमत पांच रूपये होने की बात कहते हुए एक रुपए की मांग की.

जब दुकानदार ने रुपए वापस करने से मना कर दिया तो वो झगड़ा करने लगा यह देखकर दूकान पर ही पान खाने आए मृतक विनोद गुप्ता ने दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया तो आरोपी विनोद से ही झगड़ा करने लगा दोनों के बीच हाथापाई हो गई.

अन्य लोगों के बीच बचाव के बाद झगड़ा खत्म हुआ और आरोपी वहा से चला गया लेकिन आधे घंटे बाद वह आधा दर्जन लोगों के साथ लौटा और मृतक विनोद के साथ मारपीट करने लग. विनोद को हाथ व डंडों से इस तरह पीटा गया की उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.



घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अन्य फरार आरोपियों को पकड़ने सहित पूरे मामले की जांच कर रही है.

No comments

Powered by Blogger.