नई नई हुई थी शादी, बहू को अकेला देख ससुर ने कर दिया ये काम! | MP CRIME NEWS


भोपाल। मध्यप्रदेश में हो रहे रेप्स के चलते जहां एक ओर प्रदेश की छवि खराब हो रही है। वहीं जानकारों के अनुसार अधिकांश ये घटनाएं परिचितों द्वारा किए जाने से लोगों की विश्वसनीयता में भी गिरावट आ रही है। ऐसे ही एक मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में भी आई है। जहां एक ससुर द्वारा अपनी ही पुत्रवधु के साथ रेप किया गया है।
शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में एक नवविवाहिता ने बताया है कि घटना वाले दिन सास घर पर नहीं थीं। पति देररात नशे में धुत होकर घर आया। मौके का फायदा उठाकर उसके ससुर ने उसके साथ रेप कर डाला।
इस घटना से घबराई पीड़िता मायके चली गई। कुछ दिनों बाद उसे वापस ले आया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अब तक आरोपी ससुर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
पीड़िता छतरपुर की रहने वाली है। फरवरी 2017 में उसकी शादी नारियलखेड़ा निवासी युवक से हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से पति, सास और ससुर दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। कुछ माह बाद ननद के डिलेवरी होने वाली थी तो सास दिल्ली चली गई थी। एक दिन पति घर से बाहर गए थे, देर रात वापस आए तो नशे में धुत थे, इसके बाद ससुर ने मेरे साथ ज्यादती की।
मायके चली गई...
घटना के बाद पीड़िता मायके चली गई थी। तीन महीने बाद ससुराल वाले उसे बुलाकर लाए तो कुछ दिन वह यहां रही। इसके बाद सीएम हेल्पलाइन में घटना की शिकायत करने के बाद पीड़िता फिर से मायके चली गई है। वर्तमान में पीड़िता मायके में है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।
ये है आरोप...
पीड़िता का आरोप है कि शादी के कुछ माह बाद ननद के डिलेवरी होने वाली थी तो सास दिल्ली चली गई थी। एक दिन पति घर से बाहर गए थे, देर रात वापस आए तो नशे में धुत थे, इसके बाद ससुर ने उसके साथ ज्यादती की

No comments

Powered by Blogger.