KKR को झटका, यह दिग्गज गेंदबाज IPL 2018 से बाहर || IPL 2018

कोलकाता। कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को आईपीएल 2018 के शुरू होने से एक सप्ताह पहले करारा झटका जब उसके दिग्गज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोट के कारण इस लीग से बाहर हो गए। 
दाएं पैर में फ्रेक्चर के कारण स्टार्क ‍दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हुए चौथे टेस्ट मैच और साथ ही 7 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल से बाहर हो गए। स्टार्क के हटने से चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया और आईपीएल में केकेआर को झटका लगा।
केकेआर पहले ही खिलाड़‍ियों की चोट से जूझ रहा है। यह फ्रेंचाइजी अभी क्रिस लिन और आंद्रे रसेल की चोट के अपडेट का इंतजार कर रही है। इसके अलावा टीम अपने स्टार स्पिनर सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर भी बैचेन है। इस महीने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में नरेन के गेंदबाजी एक्शन पर उंगलियां उठाई गई थी। नरेन को आईपीएल में गेंदबाजी करने की अनुमति दी गई है, लेकिन उन पर मैच अधिकारियों की कड़ी निगाहें रहेंगी।
वैसे केकेआर टीम प्रबंधन यह उम्मीद कर रहा है कि रसेल और लिन टूर्नामेंट की शुरुआत में ही उपलब्ध हो जाएंगे।
स्टार्क आईपीएल से बाहर होने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी : स्टार्क इसी सप्ताह आईपीएल से बाहर होने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बने। उनसे पहले स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर बॉल टैंपरिंग में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा लगाए गए बैन के चलते आईपीएल से भी बाहर हो चुके हैं।

No comments

Powered by Blogger.