क्रिकेटर मोहम्मद शमी का हुआ एक्सीडेंट, ट्रक से टकराई कार || REWA RIYASAT NEWS


देहरादून। पत्नी हसीन जहां के आरोपों से विवादों में आए भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसमें उनके सिर पर चोट आई है। मोहम्मद शमी देहरादून से दिल्ली आ रहे थे, इस दौरान उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें उनके सिर में चोट आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया दिया गया है। इस एक्सीडेंट में उनकी आंख बाल-बाल बच गई है।

खबर के मुताबिक मोहम्मद शमी के साथ ये हादसा देहरादून में रविवार सुबह करीब 6 बजे उस वक्त हुआ, जब वह प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार ट्रक से टकरा गई।बता दें कि आईपीएल की तैयारी के लिए शमी देहरादून में हैं और यहां की अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस कर रहे हैं। रविवार सुबह भी शमी अपनी कार से स्टेडियम के लिए निकले थे। हादसे में शमी की दाहिनी आंख के ऊपर चोट आई है। जिसमें 3-4 टांके लगाए गए हैं। हादसे के बाद उन्हें सीएमआई अस्पताल ले जाया गया था। जहां सर्जन डॉ तरुण जैन ने उनका इलाज किया। शमी की हालत सामान्य बताई जा रही है।

बता दें कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले काफी दिनों से पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद विवादों में चल रहे हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार कर चुके हैं। मोहम्मद शमी मानसिक रूप से इसका दबाव झेल रहे थे। इसी कड़ी में शमी रिलेक्स होने और प्रैक्टिस के लिए देहरादून गए थे। शमी देहरादून की अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस करने आए थे।

No comments

Powered by Blogger.