2 युवकों ने BJP नेता की 4 कारें जलाईं, होली की रात दिया वारदात को अंजाम || MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर शहर में होली की रात जब सारे लोग लकड़ी की होली जलाई थी तभी 2 युवकों ने भाजपा नेता महेंद्र चौरड़िया के घर के पीछे खड़ीं 4 कारों को पेट्रोल डालकर जला डाला। बदमाश, भाजपा नेता की कारें जलाने आए र्थे परंतु इसमें उनके पड़ौसी की एक कार भी जल गई। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। लोगों ने रेस्क्यू कर कारों को तबाह होने से बचा लिया। 

घटना आधी रात के वक्त आदिनाथ विहार कॉलोनी में हुई है। बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता महेंद्र चौरड़िया के घर के पीछे रखी उनकी तीन और एक उनके पड़ोसी की कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना का तत्काल पता लगने से मौके पर मौजूद लोगों ने फ़ौरन आग पर काबू पा लिया। लिहाजा एक बड़ा हादसा होने से टल गया। 

मौका देखकर वारदात को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गए लेकिन पूरा वाकया भाजपा नेता महेंद्र चौरड़िया के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस घटना के बाद सिटी कोतवाली थाने के टीआई विनोद सिंह कुशवाहा और पुलिस अमला मौके पर पहुंच गया और उन्होंने शहर की नाकेबंदी कर दी। हालांकि, बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

No comments

Powered by Blogger.