नहीं लूट सके ATM तो उखाड़ ले गए मशीन || REWA NEWS

मनगवां थानांतर्गत ग्राम तिवनी स्टेट बैंक एटीएम की घटना

रीवा। जिले में गुण्डे, चोर और लुटेरों का आतंक कुछ ऐसा है कि कब कौन से वारदात को अंजाम दे दें इसका कोई ठिकाना नहीं। मंगलवार को एक ओर जहां जिले भर का पुलिस महकमा हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश में जुटा हुआ था तो दूसरी ओर अज्ञात बदमाश एटीएम लूटने में असफल होने के बाद मशीन ही उखाड़ ले गए। 

घटना मंगलवार और बुधवार की दरयानी रात जिले के मनगवां थानाक्षेत्र में ग्राम तिवनी की है। बुधवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। अज्ञात के विरूद्ध एटीएम में चोरी के प्रयास और तोडफ़ोड़ किए जाने का अपराध पंजीबद्ध कर पतासाजी शुरू कर दी। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मनगवां थाना के ग्राम तिवनी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम बूथ में अज्ञात बदमाशों ने धावा बोलते हुये रुपये निकालने का प्रयास किया। लेकिन बूथ के लाकर में रखे रुपये निकालने में असफल होने के बाद बदमाश बूथ में तोडफ़ोड़ करते हुए मशीन का ऊपरी हिस्सा उखाड़ ले गए। बुधवार की सुबह जब ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची मनगवां थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने बैंक प्रबंधन की शिकायत पर अज्ञात के विरूद्ध अपराध दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है। 

No comments

Powered by Blogger.