लूटने के लिए किया ओवरटेक, फिसली बाइक और डंपर के चपेट में आए नाबालिक की मौत || REWA NEWS


सिटी कोतवाली पुलिस के हांथ लगे नाबालिग ने किया घटना का खुलासा



रीवा. डंपर से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत का रहस्य सामने आ गया है। लूट के मामले में पुलिस के हांथ लगे नाबालिग ने पुलिस को घटना से जुड़ी चौकाने वाली जानकारी दी है। लूट में एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है। रायपुर कर्चुलियान में डंपर से कुचलकर 20 मार्चकी रात दीपू पटेल निवासी रतहरी की मौत हो गई थी। सिटी कोतवाली पुलिस ने उसी दिन हुई लूट के एक मामले में नाबालिग को पकड़ा तो उसने एक्सीडेंट के संबंध में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।


डंपर की चपेट में आ गए बाइक सवार
घटना दिनांक को नाबालिग के अलावा बाइक में सवार दीपू पटेल व नीलू पटेल रायपुर कर्चुलियान के समीप डंफर को लूटने के लिए रोक रहे थे। डंफर चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो वे डंफर के आगे-आगे गाड़ी चलाकर उसे रोकने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर गिट्टी में फिसल गई जिससे पीछे आ रहे डंफर की चपेट में युवक आ गया और उसकी मौत हो गई। इस दौरान नाबालिग सहित दूसरा आरोपी 100 डायल को फोन कर वहां से फरार हो गए। उक्त युवक दोस्तों के साथ पार्टी मनाने की बात बोलकर घर से निकला था और रात में तीनों लोग पूर्वा पहडिय़ा गांव में पार्टी मनाने गए भी थे लेकिन लौटते समय डंफर लूट के चक्कर में हादसे का शिकार हो गए।



एक लूट की वारदात पहले ही कर चुके थे
बाइक सवार युवक ने घटना दिनांक को ही सिटी कोतवाली थाने के खड्डा गांव के समीप लूट की थी। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दो युवक सड़क के किनारे लेटे हुए थे और एक युवक बाइक पर बैठा था। उसी दौरान अपने साथी के साथ वहां से गुजरे यागेन्द्र पांडेय 31 वर्षनिवासी उमरी थाना कोतवाली ने एक्सीडेंट समझकर बाइक धीमी कर दी। जैसे ही मोटर साइकिल रुकी तो बाइक सवार युवक ने गाड़ी उनके सामने लगा दी। इस दौरान सड़क में लेटे युवक उठकर खड़े हो गए और पीडि़त पर टायर लीवर से हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। इस दौरान उनकी जेब से डेढ़ सौ रुपये, मोबाइल व गैलन में भरा 10 लीटर डीजल लूट लिया। यहां लूट की वारदात को अंजाम देकर तीनों लोग रायपुर कर्चुलियान में घटना करने गए थे। पुलिस द्वारा पकड़े गए नाबालिग से वारदात में प्रयुक्त टाय लीवर व दस लीटर डीजल बरामद हुआ है। इस लूटकांड का तीसरा आरोपी फरार है जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज है और पुलिस ने उसका जिलाबदर भी पेश किया है।



लूटा गया डीजल बरामद
आदित्य प्रताप सिंह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली ने बताया कि खड्डा गांव के समीप युवक पर हमला कर उसके साथ लूट की गई थी जिसका मामला थाने में दर्ज था। इस लूटकांड में एक नाबालिग को पकड़ा गया है जिसने रायपुर कर्चुलियान में हुए हादसे के संबंध में जानकारी पुलिस को दी है। नाबालिग के कब्जे से लूटा गया डीजल बरामद हुआ है।

No comments

Powered by Blogger.