तहसीलदार के सरकारी वाहन की टक्कर से हुआ बड़ा हादसा, कार सवार के उड़े परखच्चे, यहां पढ़े पूरी खबर | VINDHYA NEWS


सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। बताया गया कि कलेक्ट्रेट में टीएल बैठक में शामिल होने आ रहे नागौद तहसीलदार का एक्सीडेंट सोहावल मोड के पास हो गया। तहसीलदार के वाहन की भिड़ंत सामने से आ रही कार से हुआ है। घटना में कार चालक की मौत हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
तहसीलदार वाहन के चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस की मानें तो पेट्रोल पंप डीलर की कार लेकर उनका चालक सतना से पन्ना जा रहा था। उसी वक्त तहसीलदार नागौद एलके मिश्रा अपने जीप से कलेक्ट्रेट आ रहे थे।
सोहावल मोड के पास कार चालक काफी तेजी से तहसीलदार के वाहन से जा टकराया है। भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए एवं कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इधर तहसीलदार सहित अन्य लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे तहसीलदार एलके मिश्रा जीप वाहन क्रमांक- एमपी 19 सीए 8867 से नागौद से सतना आ रहे थे। जैसे ही उनका वाहन सोहावल मोड के पास पहुंचा तो सामने से आ रही कार भिड़ गई। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार चकनाचूर हो गई। इस हादस में जहां कार सवार की मौके पर मौत हो गई।

तहसीलदार सहित दो अन्य जिला अस्पताल में भर्ती
वहीं तीन से ज्यादा लोग गंभीर बताए जा रहे है। आनन-फानन में स्थानीय राहगीरों ने थाना पुलिस को सूचना देकर वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला है। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने तहसीलदार सहित दो अन्य को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां तहसीलदार के चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर, पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजकर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।<

No comments

Powered by Blogger.