मां को पीट रहा था युवक, बीचबचाव में लोगों ने मार डाला, खबर पढ़कर कांप जाएगी रूह | REWA NEWS


रीवा. मां के साथ मारपीट कर रहे बेटेे को रोकना एक परिवार को महंगा पड़ गया। बीचबचाव के लिए पहुंचे लोगों ने युवक के साथ मारपीट कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान मारपीट में घायल युवक के पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गढ़ थाने के अकौरी गांव में हुई। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
गढ़ थाना के अकौरी में रामजीत कोल (35) पिता रामनाथ शुक्रवार शाम करीब 6 बजे मां के साथ मारपीट कर रहा था। माता-पिता खेत में काम करके घर लौटे ही थे कि बेटे ने मां को पीटना शुरू कर दिया। महिला की चीख सुनकर पड़ोस में रहने वाले रमेश गौतम बीचबचाव करने पहुंचे तो बेटा मां को छोडक़र उनसे ही विवाद करने लगा। इस दौरान गौतम के परिवार के अन्य लोग पहुंचे और मिलकर युवक को जमकर पीटा। युवक ने अपने घर में घुसकर दरवाजा अंदर से बंद कर बचने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने दरवाजा खुलवाकर बाहर निकाला और फिर मारपीट की। बीचबचाव करने आये उसके पिता को भी पीटा।
युवक के सिर में गंभीर चोट आई और वह खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ा। आरोपियों ने युवक को घर में लिटा दिया। मारपीट में घायल पिता पुत्र घर में सारी रात तड़पते रहे। सुबह परिजनों ने युवक को उठाने का प्रयास किया तो मौत हो चुकी थी। युवक की दिमागी हालत भी खराब रहती थी और अक्सर घर वालों के साथ विवाद करता था। यदि रात में युवक को अस्पताल ले जाया जाता तो जान बच सकती थी।

भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा
घटना की खबर मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार सिंह सहित गढ़ व लालगांव चौकी का बल मौके पर पहुंच गया। सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक के शरीर में कई जगह चोट के निशान थे। सिर में गंभीर चोट की वजह से युवक की मौत हुई है। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से भौतिक साक्ष्य एकत्र किए। जिस स्थान पर युवक की हत्या हुई है वहां पर काफी मात्रा में खून पड़ा हुआ था।


सात के खिलाफ मामला दर्ज, चार गिरफ्तार
पुलिस ने इस हत्याकांड में एक ही परिवार के सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों में रमेश गौतम, विवेक उर्फ अरविंद गौतम, सनी गौतम, प्रेमलाल गौतम, सोनू गौतम, विकास गौतम, अंकित गौतम शामिल है। इसमें चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। उनकी निशानदेही पर पुलिस वारदात में प्रयुक्त डंडा बरामद करने में जुटी है। 

युवक और उसके पिता पर हमला हुआ था। गंभीर रूप से घायल बेटे की मौत हो गई है। सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। शिवकुमार सिंह, एएसपी
सौजन्य : पत्रिका 

No comments

Powered by Blogger.