BJP लीडर ने लक्ज़री SUV गाड़ी में किया भतीजी का रेप || MP CRIME NEWS

छतरपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता भाजपा जिला खेल प्रकोष्ठ के संयोजक संतोष परासर पर उनके रिश्ते की भतीजी 20 साल की युवती ने रेप का आरोप लगाया है। नौगांव थाना में युवती 2 घंटे तक बैठी रही तब जाकर वरिष्ठ अधिकारियों की अनुमति के बाद संतोष परासर पर रिपोर्ट दर्ज की गई। नौगांव थाने में पहुंची युवती ने भास्कर से चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि वो यहां कॉलेज में बीए में पढ़ रही है और वह बारा गांव की रहने वाली है। 

भाजपा जिला खेल प्रकोष्ठ के संयोजक संतोष परासर ने उसके साथ रेप किया है। वो मेरे रिश्ते में चाचा लगते हैं। गौरतलब है कि संतोष परासर पर पहले भी आरोप लग चुके हैं किंतु पुलिस में मामला दर्ज न होने से वह अभी तक बचा रहा। 38 वर्षीय आरोपी की पत्नी नौगांव से जिला पंचायत सदस्य है। 

ऐसे दिया घटना को अंजाम
रेप पीड़ित युवती ने बताया कि दो दिन पहले शाम को आरोपी संतोष परासर ने फोन कर बोला कि तुम्हारे पापा ने बुलाया है, मैं नौगांव से गांव जा रहा हूं तुम चलो। युवती सहज ही बिना किसी आशंका के चाचा की गाड़ी में बैठ गई। रात के लगभग 8 बजे थे। गांव के पहले चंदोरा के पास संतोष ने अपनी फॉच्र्यूनर गाड़ी रोक दी और वहीं पर बंद गाड़ी में युवती के साथ जान से मारने की धमकी देकर रेप किया। घटना के बाद युवती गांव पहुची किन्तु वह बहुत डरी सहमी हुई थी।

आत्महत्या का प्रयास
रिश्ते के चाचा की इस घिनोनी हरकत से युवती बहुत डरी सहमी और तनाव में थी। उसने आत्महत्या करने के लिए कमरे में फांसी का फंदा बनाया और जैसे ही उसमें झूली तो किस्मत से उसके पिता ने देख लिया। युवती ने रोते हुए आप बीती बताई। आरोपी नेता के साथ दबंग भी है इसलिए परिजन पहले रोपोर्ट लिखाने में घबरा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही विक्टिम का मामा आया और उसने सभी को रिपोर्ट लिखाने के लिए समझाया। तब सभी परिजन युवती के साथ आज दोपहर बाद थाने पहुंचे। 

मामला दर्ज
थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया कि संतोष पारासर और उसके ड्राइवर के खिलाफ धारा 376 का अपराध दर्ज कर लिया गया है। अभी विक्टिम का मेडिकल परीक्षण के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
(सौ. भास्कर समाचार)

No comments

Powered by Blogger.