इन राशियाें की लड़कियाें से रहें दूर, जल्द छाेड़ देती हैं Boyfriend


अाजकल के समय में गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड हाेना अाम बात है। बहुत से लाेग एेसे हाेते हैं, जिन्हें प्यार ताे मिलता है, लेकिन वह उनकी लाइफ में लंबे समय तक टिक नहीं पाता। इसकी वजह अापसी तालमेल में कमी या कुछ भी और हाे सकती है। लेकिन बहुत से लाेग एेसे हैं, जिनके लिए दिल टूटने के बाद खुद काे संभालना मुश्किल हाे जाता है। अगर अाप भी उन लाेगाें में से एक हैं, जाे दिल टूटने से डरते हैं, लेकिन सच्चे प्यार की चाहत रखते हैं। अाज हम अापकाे एेसी 3 राशियाें की लड़कियाें के बारे में बताएंगे, जिनके बारे में कहा जाता है कि लड़काें काे इनसे दूर रहना चाहिए, क्याेंकि इन राशियाें की लड़कियां किसी एक रिश्ते में लंबे समय तक नहीं रह पाती। 
जानिए किन राशियाें की लड़कियाें से बनाएं दूरः- 

1) मेष
इस राशि की लड़कियां लंबे समय तक एक पार्टनर के साथ नहीं रहती। साथ ही इन्हें दूसरों की फीलिंग्‍स की कोई कदर नहीं होती। इसलिए इस राशि की लड़कियों से दूरी बनाकर रखना ही बेहतर हाेता है। 

2) कन्या
कन्या राशि की लड़कियां जिद्दी और अकड़ू स्वभाव की होती है। इनके बदलते मूड के साथ एडजस्ट करना काफी मुश्किल होता है। इसीलिए इनके साथ रिलेशन रखने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

3) कुंभ
इस राशि की लड़कियां अजीबाेगरीब डिमांड करने वाली हाेती है, जिन्हें पूरा करना आसान नहीं हाेती। इसलिए लड़के एेसी लड़कियाें काे कम ही पसंद करते हैं। 

No comments

Powered by Blogger.