REWA NEWS | मां और बेटे ने बहू को बर्बरता से पीटकर तोड़ दिया जबड़ा


रीवा। तीन साल से ससुराल में दहेज प्रताड़ना का दंश झेल रही युवती  को सास और बेटे ने मिलकर बर्बरता से पीट दिया। पिटाई से युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी और उसका जबड़ा टूट गया। देर रात युवती ने अपनी मां को फोन पर सूचना दी तो मां ने सौ नंबर पर सूचना कर बेटी के ससुराल में पुलिस भेज कर खुद पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने घायल युवती को बिछिया थाने में भर्ती करा दिया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
युवती की मां ने समान थाने में सास और दामाद के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाकर कार्यवाही की मांग की है। मामला समान थाना के बजरंग नगर मोहल्ले का है। पीड़िता की मां सरला सिंह निवासी बैकुंठपुर के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी लकी सिंह की शादी तीन साल पहले पुष्पेन्द्र सिंह उर्फ दीपू निवासी बजरंग नगर थाना समान के साथ तीन साल पहले की थी। सामर्थ्य के अनुसार दहेज दिया गया था।  शादी के बाद भी बेटी दहेज के लिये  प्रताड़ित किया जाता रहा।
उन्होंने बताया कि बीते 11 दिसंबर को मायके में जन्मदिन के समारोह में बेटी आई थी। उसे 13 दिसंबर को बेटे भवानी के साथ ठंड भेज दिया गया था। रात 11 बजे दामाद दीपू सिंह ने फोन कर बेटी को वापस ले जाने की बात कही। रात में ही बेटी को सास सरोज देवी और दामाद दीपू ने बुरी तरह से पीट कर उसका जबड़ा तोड़ दिया जिससे वह बेहोश हो गयी। देर रात बेटी ने होश आने पर फोन किया और केवल पुलिस कहते हुए फोन काट दिया। युवती की मां सरला सिंह ने बताया कि राम में 100डायल को सूचना कर बेटी की ससुराल पहुंची तो बेटी बेहोश पड़ी थी। पुलिस ने उसे बिछिया अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। लकी सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पति ने थाने में पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ससुराल का कीमती सामान अपने मायके चोरी से रख कर आई है। इसलिये पीटा गया है।
पति ने शराब के नशे में पत्नी को मारापीट है और आरोप लगाया है कि ससुराल में रखे कीमती सामानों को चोरी कर अपने मायके में रख आई आई है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
प्रभात शुक्ला, थाना प्रभारी समान  

No comments

Powered by Blogger.