खेल

हार्दिक पांड्या की वजह से सरेआम भरे मैदान में नीता अम्बानी हुई जलील! रोहित शर्मा फिर बनेगे MI के कप्तान?

हार्दिक पांड्या की वजह से सरेआम भरे मैदान में नीता अम्बानी हुई जलील! रोहित शर्मा फिर बनेगे MI के कप्तान?
x
नीता अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी है. जैसा कि आप लोग जानते हैं कि नीता अंबानी ने हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियनस में दांव लगाया है.

Mumbai Indians MI Captain Rohit Sharma vs Hardik Pandya IPL 2024: नीता अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी है. जैसा कि आप लोग जानते हैं कि नीता अंबानी ने हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियनस में दांव लगाया है. आज आपको हम बताने जा रहे है की कैसे खुलेआम MI की मालकिन नीता अम्बानी को जलील होना पड़ा।

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी लंबे समय से चर्चा में है. जैसा कि आप लोग जानते हैं कि नीता अंबानी ने लंबे समय से मुंबई इंडियंस के कप्तान रहे रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया है. आईपीएल 2024 सीजन की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों ही है।

मुंबई इंडियंस और सनराइज हैदराबाद के बीच मुकाबला आज मुकाबला 7:30 बजे से खेला गया था. सनराइज हैदराबाद ने हार्दिक पांड्या के टीम मुंबई इंडियंस के सामने 277 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया था. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस जूझती रही और 246 रन बनाकर हैदराबाद के हाथों 31 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा।


दरअसल जब से हार्दिक पांड्या को मुंबई का कप्तान बनाया गया है तब से लगातार उनका विरोध हो रहा है. रोहित शर्मा को अचानक कप्तानी से हटाने के कारण लोग नीता अंबानी को भी भला बुरा कह रहे हैं. नीता अंबानी आज के मैच में मैदान में दिखाई दे रही थी. इस बीच लोग हार्दिक पांडे को कप्तान बनाए जाने पर विरोध जाता रहे थे. लगातार दूसरी हार मिलने के बाद नीता अंबानी को भी कहीं ना कहीं पछतावा हो रहा होगा ऐसा लोगों का कहना है.

रोहित शर्मा को फिर कप्तान बनाने की बढ़ रही मांग?

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए 5 बार खिताब दिलाया है. ऐसे में रोहित शर्मा को अचानक कप्तानी से हटा देने की वजह से जनता काफी नाराज है. और रोहित शर्मा को एक बार फिर कप्तान बनाने की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया में रोहित शर्मा को भरपूर समर्थन मिल रहा है. वही हार्दिक पांड्या और नीता अंबानी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

Next Story