RewaRiyasat.Com <
about-benner

NEWS


रीवा : मोबाइल की बैटरी फटने के बाद यूं हुआ धमाका, इस तरह उड़ गए हाथ के चीथड़े

Rewa riyasat

2017-07-15 06:13:29

मध्यप्रदेश के सीधी जिला स्थित बहरी थाना क्षेत्र के फुलवारी गांव में एक मोबाइल की बैटरी फटने से मासूम बच्चे के हाथ के चीथड़े उड़ गए है। यह हादसा उस समय हुआ जब बच्चा मोबाइल को चार्ज कर रहा था। बताया गया कि चार्जिंग के दौरान मोबाइल अचानक नीचे गिरने के बाद खुल गया। जैसे ही बच्चे ने बैटरी को हाथ में उठाया तो धमाका हो गया। हादसे के बाद दोनों हाथ पूरी तरह से झुलस गए है। जबकि शरीर के अन्य हिस्सों में भी बैटरी के पानी के छींटे पड़ गए हैं। 

धमाके की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में बच्चे को संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रीवा ले गए। केस की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने वर्न यूनिट में बच्चे का दाखिल किया। इलाज कर रहे डॉक्टरों की मानें तो पहले से बच्चे की स्थित में सुधार है। सर्जिरी विभाग के जनरल वार्ड में भर्ती कर आगे का उपचार किया जा रहा है।

बैटरी को पकड़ते ही धमाका

जानकारी के अनुसार, सुरेश साकेत का बेटा मोनू साकेत (10) निवासी फुलवारी थाना बहरी जिला सीधी 11 जुलाई को सुबह करीब 11 बजे माइक्रोमैक्स कंपनी का सामान्य मोबाइल अपने घर में चार्ज कर रथा था। चार्जिंग करते समय अचानक मोबाइल नीचे गिर गया और बैटरी निकल गई। जैसे ही मोनू ने बैटरी को पकड़ा तो वैसे ही बैटरी दग गई।

फट गई हाथ की हथेली 
इसके बाद भीषण धमाका हुआ और हाथ के चीथड़े उड़ गए। धमाके से निकली चिंगारियों ने बच्चे के दोनों हाथ और पैर को चपेटे में ले लिया है। जिससे हाथ की हथेली फट गई है जबकि अंगुली सुरक्षित है। परिजनों ने संजय गांधी मेडिकल कॉलेज के वर्न यूनिट में बच्चे को भर्ती कराया है। जहां स्थित में सुधार बताया जा रहा है।

► यह भी पढ़ें !

  • Satna : जमीन फाइनल, बाईपास में शिफ्ट होगा बस स्टैण्ड
  • रीवा : UP के बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट ली कार, नकदी एवं जेवरात
  • रीवा : 9 साल में हो चुके 88 रोजगार मेले फिर भी 88 हजार से ज्यादा बेरोजगार
  • मैहर : जहां गिरा था सती का हार, वहीं बना है मां शारदा भवानी का ये मंदिर
  • रीवा : शहर बंद कराने टुकड़ियों में घूमे अधिवक्ता, एक व्यापारी ने की मारपीट की शिकायत
  • Rewa News

    Tech & Gadgets

    Crime News