RewaRiyasat.Com <
about-benner

NEWS


राजौरी में पाक की ओर से भारी फायरिंग, भारतीय जवान शहीद

Rewa riyasat

2017-07-16 09:52:09

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर की फिजा बिगाड़ने में पाकिस्तान कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन लगातार जारी है। शनिवार को पाकिस्तान द्वारा किए गए सीजफायर उल्लंघन में लांस नायक मोहम्मद नसीर शहीद हो गए। भारतीय सेना के जवान पाकिस्तान की फायरिंग का करारा जवाब दे रहे हैं।

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने अपने आतंकरोधी अभियान को जारी रखते हुए शनिवार की सुबह सटोरा-त्राल में तीन आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल, मारे गए आतंकियों के अन्य साथियों के खिलाफ अभियान जारी है।

सटोरा त्राल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही सेना की 42 आरआर और राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल व सीआरपीएफ के जवानों के एक संयुक्त कार्यदल ने घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान शुरु किया था। सुबह सात बजे सटोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरु हुई और साढे आठ बजे तक दो आतंकी मारे गए थे।

तीसरा आतंकी अगले एक घंटे के दौरान मारा गया। संबधित अधिकारियों ने बताया कि सटोरा मे एक दो आतंकी और हैं। उन्हें भी जिंदा अथवा मुर्दा पकडऩे के लिए अभियान को जारी रखा गया है।

 

 

► यह भी पढ़ें !

  • Satna : जमीन फाइनल, बाईपास में शिफ्ट होगा बस स्टैण्ड
  • रीवा : UP के बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट ली कार, नकदी एवं जेवरात
  • रीवा : 9 साल में हो चुके 88 रोजगार मेले फिर भी 88 हजार से ज्यादा बेरोजगार
  • मैहर : जहां गिरा था सती का हार, वहीं बना है मां शारदा भवानी का ये मंदिर
  • रीवा : शहर बंद कराने टुकड़ियों में घूमे अधिवक्ता, एक व्यापारी ने की मारपीट की शिकायत
  • Rewa News

    Tech & Gadgets

    Crime News