RewaRiyasat.Com <
about-benner

NEWS


घरवाले समझे बेटी प्रेमी संग भाग गई, जब मिली तो कुत्ते ने खोल दी सब पोल

Rewa riyasat

2017-07-17 10:10:31

कोरबा। कम्प्यूटर क्लास जाने निकली युवती के साथ अनाचार के बाद हत्या किए जाने के मामले में उसका प्रेमी संदेह के दायरे में है। घटनास्थल से गंध लेने के बाद डॉग माचाडोली व भुल्लर साइड तक गया। संदेही युवक का घर भी इसी क्षेत्र में है। घटना के बाद से वह फरार है।

यही वजह है कि इस अंधे कत्ल के मामले में पुलिस की जांच प्रेम संबंध पर केंद्रित हो गई है। चुनरी से गला घोंटकर व सिर में पत्थर से वार कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

छिंदमेर में रहने वाली एक 25 वर्षीय युवती लता यादव की लाश 7 जुलाई की शाम देखा को गया। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर बांगो पुलिस की टीम पहुंची। शाम हो जाने की वजह से 8 जुलाई को सुबह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल, सीएसपी दर्री सुखनंदन राठौर, बांगो थाना प्रभारी सीएस शर्मा घटनास्थल पहुंचे।

उनकी उपस्थिति में शव का पंचनामा कार्रवाई पूर्ण की गई। लता का शव अर्द्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया ही अनाचार के बाद हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा था। घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद अब पुलिस ने भी इसे हत्या का मामला मान लिया है। जल्द ही हत्या का अपराध धारा 302 के तहत पंजीबद्घ किया जाएगा।

पुलिस का कहना है कि अनाचार की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हो सकेगी। परीक्षण जांच के लिए स्लाइड तैयार कराया गया है। बताया जा रहा है कि शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले हैं, जिसमें मुख्य रूप से सिर पर पत्थर से वार किए जाने का निशान शामिल है।

गले में मिले निशान से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चुनरी से गला घोंटा गया है। पुलिस को जानकारी लगी है कि लता का प्रेम संबंध माचाडोली में रहने वाले गुड्डू नामक युवक से था। इसके अलावा घटनास्थल से गंध लेकर निकले पुलिस डॉग भी माचाडोली में ही जाकर रूका। पुलिस का संदेह उस वक्त और गहराया जब गुड्डू लापता हो गया। माना जा रहा है कि पकड़े जाने के भय से वह फरार हो गया है।

डॉग भी पहुंचा माचाडोली

घटनास्थल से बरामद मृतका के जींस पेंट की तलाशी लिए जाने के दौरान मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस कॉल डिटेल निकाल रही। प्रेमी गुड्डू और युवती के बीच कब और कितनी बार बातचीत हुई। गुड्डू का लोकेशन घटना दिनांक को कौन सा था, इसका भी मिलान किया जा रहा। संदेही युवक के मिलने से पहले ही साइबर सेल से मिले ब्योरा के आधार पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

लोकलाज के डर से परिजन चुप्पी साधे रहे

लता और गुड्डू के बीच के संबंध की जानकारी दोनों ही परिवार के लोगों को थी। यही वजह है कि लता लापता हुई तो गुड्डू के साथ कहीं चले जाने की आशंका पर पुलिस को सूचना दिए बिना गोपनीय रूप से उसकी पतासाजी करते रहे। कुछ ऐसी ही स्थिति गुड्डू के परिजनों के सामने भी रही। पुलिस का कहना है कि जब तक गुड्डू नहीं मिलता, इस मामले में कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

घटनास्थल पर ही मिले कपड़े

मृतका के कपड़े गायब होने की आशंका थी, पर घटनास्थल पर ही पूरे कपड़े पुलिस ने बरामद किया है। जींस पेंट पांव के पास ही अटका हुआ था। टॉप भी जींस के पास ही लपेटे हुए अवस्था में मिला। घटनास्थल पर संघर्ष के निशान मिले हैं। बिलासपुर से पहुंचे फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने घटनास्थल का जायजा लिया।

- शरीर में चोट व गले में चुनरी से कसे जाने का निशान मिला है। हत्या मानकर जांच की जा रही। डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। सीएस शर्मा, थाना प्रभारी, बांगो

 

► यह भी पढ़ें !

  • रीवा : धिरमा नाला से अतिक्रमण हटाने की तैयारी, पहले अतिक्रमण हटाने की बजाय गहरीकरण किया था
  • रीवा : शहर में जलभराव, बिजली, पानी जैसी दर्जनों समस्या, फिर भी निगम टॉप-10 में
  • रीवा : तालाब किनारे बेहोश मिले युवक की SGMH में मौत
  • रीवा : कलेक्ट्रेट के बाबू ने व्यापारी को दांत से काटा
  • सीधी : डायरिया से पीड़ित पांच परिवार के 12 लोग भर्ती
  • Rewa News

    Tech & Gadgets

    Crime News