Latest News

|||||| BREAKING NEWS ||||||

<
post-6 big-plus
arrow Read More
10 तारीख Aadhar लिंक कराने की डेडलाइन, नहीं तो रुक जाएगा दिसंबर का वेतन

2016-12-04 12:11:21

 

रीवा। आधार लिंक नहीं कराने वाले कर्मचारियों के लिए शासन ने एक और मौका देते हुए 10 दिसंबर तक डेडलाइन तय कर दी है। वित्त विभाग ने चेतावनी दी है कि समय-सीमा में नियम-कायदे का पालन नहीं करने वाले शासकीय कर्मचारियों के दिसंबर माह के वेतन पत्रक जिला कोषालय में स्वीकार नहीं होंगे।

2400 से अधिक कर्मचारियों के वेतन के पत्रक अस्वीकार 
जिले के एक दर्जन से ज्यादा विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के बैंक अकाउंट और वेतन पत्रक के साथ आधार लिंक नहीं किया गया है। नवंबर में ऐसे 2400 से अधिक कर्मचारियों के वेतन के पत्रक जिला कोषालय अधिकारी ने अस्वीकार कर दिया, जिससे वेतन जारी नहीं हो सके। बाद में कलेक्टर के हस्तक्षेप पर आहरण संवितरण अधिकारियों की ओर से समय दिए जाने की मांग पर 10 दिसंबर तक समय बढ़ा दिया गया है।

डेडलाइन पर आधार लिंक
शासन के निर्देश के बाद कोषालय अधिकारी ने स्पष्ट किया है कि डेडलाइन पर आधार लिंक नहीं कराने वाले विभाग के सभी कर्मचारियों के वेतन पत्रक स्वीकार नहीं किए जाएंगे। शासन ने नवंबर माह का वेतन जारी करने का निर्देश देते हुए एक और मौका दिया है।

दर्जनों विभाग बने लापरवाह 
जिला कोषालय अधिकारी महेश कुमार कोरी ने शासन के निर्देश पर 2400 से अधिक शासकीय सेवकों का नवंबर माह का वेतन शनिवार को जारी कर दिया, कुछ विभागों के सोमवार को जारी किए जाएंगे। शनिवार को कोषालय से जारी पत्र के अनुसार पुलिस अधीक्षक कार्यालय, जेल, सीएमएचओ, सेनानी 9वीं बटालियन, माइनिंग, आरटीओ, तहसील, आयुर्वेद कॉलेज सहित दर्जनभर विभागों के डीडीओ को पत्र भेज कर दोबारा चेतावनी दी है कि आधार नंबर लिंक कराने की समय-सीमा तय कर दी है। वित्त विभाग ने चेतावनी दी आधार नंबर लिंक नहीं होने तक वेतन जारी नहीं किया जाएगा।

 

post-6 big-plus
arrow Read More
दुष्कर्म का हुई शिकार, अब शिकायत दर्ज कराने भटक रही पीडि़ता

2016-12-04 06:58:51

सीधी। दुष्कृत्य की शिकार एक महिला शिकायत दर्ज कराने पुलिस के चक्कर काट रही है। लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। मामला थाना रामपुर नैकिन अंतर्गत ग्राम पंचायत झाला का है। यहां गुरुवार सुबह लकड़ी काटने गई महिला से गांव के ही युवक ने यौन शोषण किया था। लेकिन उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। 

पीडि़ता के अनुसार, वह सोन नदी की ओर से लकड़ी लेकर आ रही थी, तभी आरोपी आ धमका और हत्या की धमकी देते हुए वारदात को अंजाम देकर भाग गया। रामपुर नैकिन थाने शिकायत दर्ज कराने गई, लेकिन वहां से महिला थाना भेजा गया, जहां पूछतांछ की गई, लेकिन न मेडिकल कराया न एफआईआर दर्ज की गई, बल्कि सोमवार को ससुर के साथ आने को कहकर वापस कर दिया। 

भागने की फिराक में था आरोपी 
घटना दिनांक एक दिसंबर दिन गुरुवार की है, परंतु शनिवार तक आरोपी के ऊपर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि रामपुर पुलिस ने आरोपी को घटना के ही दिन भागने की फिराक में रामपुर नैकिन बस स्टैंड से गिरफ्तार कर थाने में बैठा लिया था।

दुष्कर्म पीडि़त किशोरी की बिगड़ी हालत
दुष्कर्म पीडि़त किशोरी की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। उसके शरीर में सूजन है। जिला अस्पताल में महिला चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत शनिवार को उसे रीवा गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। बताया गया कि बच्चेदानी व गुप्तांगों में गंभीर चोंट हैं। आधा दर्जन से ज्यादा टांके लगाने पड़े है। 

 

  • 10 तारीख Aadhar लिंक कराने की डेडलाइन, नहीं तो रुक जाएगा दिसंबर का वेतन
  • दुष्कर्म का हुई शिकार, अब शिकायत दर्ज कराने भटक रही पीडि़ता
  • रीवा - नहीं मिला स्ट्रेचर, मां को गोद में लेकर पहुंचा डॉक्टर के पास बेटा फिर ....
  • रीवा -घर में अकेले सो रही किशोरी से गैंगरेप, पकड़े जाने के डर से कर दी हत्या
  • डकैत ददुआ के विधायक बेटे का कहर, SDO को कार्यालय में घुसकर पीटा
  • पहले दिनदहाड़े अधेड़ की बेरहमी से हत्या, अब पीड़ित परिवार को मिल रही धमकियां
  • अगर तुम नहीं मिली तो मैं इस दुनिया को छोड़ जाऊंगा, फिर किया ये..
  • सतना में कार और ट्रक की टक्कर, कई घायल
  • गुमशुदा
  • BAMS की छात्रा ने Hostel में लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में बया किया दर्द
  • post-6 big-plus
    arrow Read More
    कब्रगाह में बदल गई रेव पार्टी, आग में 40 के मरने की आशंका

    2016-12-04 12:27:42

    ऑकलैंड (कैलिफोर्निया)। सैन फ्रेंसिस्को के ऑकलैंड में एक इमारत में चल रही रेव पार्टी में अचानक आग लग गई। इस आग के कारण पार्टी में मौजूद 50 लोग में से 40 के मरने की आशंका जताई जा रही है। इनमें कुछ कलाकार भी थे। आग की वजह से बिल्डिंग की छत भी धराशाई होकर गिर गई। आग इतनी भयंकर थी कि कई शवों के अवशेष तक ढूंढने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चला है।

    ऑकलैंड दमकल प्रमुख टेरेसा डेलोक रीड ने बताया कि ऑकलैंड घोस्टशिप नाम की दो मंजिला इमारत के उपरी तल पर रात में साढ़े ग्यारह बजे आग लग गयी। उन्होंने बताया कि आग तुरंत ही फैल गई।

    इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक पार्टी में आग किस वजह से लगी इसके बारे में फिलहाल पता नहीं है । पार्टी में 50 से 100 लोग मौजूद थे। सुबह में दमकलकर्मी आग पर काबू पा नहीं सके थे और अधिकारियों ने कहा कि उन्हें डर है कि बचावकर्मी जब तक मकान में पहुंचेंगे मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

    दमकल अधिकारी अभी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि आग कैसे लगी। उन्होंने बताया कि इमारत बहुत बड़ी थी। उसकी छत ढह गई है। दमकल विभाग शवों को बरामद करने में जुटा हुआ है। फ्रूटवेल जिले में स्थित इस इमारत में लोग रहते और काम करते थे।

    वहीं फेसबुक इवेंट पेज के अनुसार, पार्टी में 176 लोगों के भाग लेने की योजना थी।

    post-6 big-plus
    arrow Read More
    ATM की लाइन में खड़े शख्स हो गई तड़प-तड़पकर मौत लेकिन लोग निकालते रहे पैसे

    2016-12-04 12:25:09

    कोलकाता। केंद्र सरकार व भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) द्वारा की गई नोटबंदी के बाद पश्चिम बंगाल में एटीएम की कतार में लगे एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, कतार में खड़े अन्य लोगों में से किसी ने भी दर्द से तड़प रहे इस शख्स को समय पर अस्पताल पहुंचाने या उसकी मदद करने की कोशिश नहीं की। एटीएम से पैसे निकालने के लिए सभी अपनी बारी का ऐसे इंतजार करते रहे मानो वहां कुछ हुआ ही न हो। इस बारे में प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस घटना को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताते हुए पूछा कि क्या 'मोदी बाबू' यह सब देख पा रहे हैं?

    टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के अनुसार, यह दर्दनाक घटना कोलकाता से 60 किमी दूर बैंडेल में शनिवार सुबह हुई। मृतक की पहचान कलोल रे चौधरी (53 वर्ष) के रूप में हुई है जो राज्य सरकार के कर्मचारी थे। वह कूचबिहार में लैंड रेवेन्यू ऑफिस में कार्यरत थे। खबर के अनुसार, चौधरी एटीएम के नजदीक 30 मिनट तक दर्द से तड़पते रहे, लेकिन इस दौरान किसी ने मदद नहीं की। उनके एक दोस्त ने वहां से गुजर रहे अन्य लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उनके परिवार ने मौके पर मौजूद लोगों पर अनदेखी का आरोप लगाया और कहा कि चौधरी बच जाते अगर उन्हें वक्त पर अस्पताल पहुंचाया गया होता।

    चौधरी कोलकाता के बेहाला स्थित अपने घर जा रहे थे। वह एटीएम की लाइन में लगने के लिए बैंडल स्टेशन के नजदीक रुके। यहां वह ट्रेन बदलने के लिए रुके थे। उस वक्त उनका एक दोस्त भी साथ था। सुबह सात बजे के करीब वह लाइन में लगे। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। वह अपनी छाती पकड़े-पकड़े जमीन पर लेट गए। उनके दोस्त ने वहां मौजूद लोगों से मदद मांगी। कुछ दुकानदार मदद के लिए आगे तो आए, लेकिन किसी ने डॉक्टर बुलाने या उन्हें अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की। सुबह साढ़े सात बजे के करीब किसी ने एम्बुलेंस की व्यवस्था की और चौधरी को अस्पताल पहुंचाया। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

  • कब्रगाह में बदल गई रेव पार्टी, आग में 40 के मरने की आशंका
  • ATM की लाइन में खड़े शख्स हो गई तड़प-तड़पकर मौत लेकिन लोग निकालते रहे पैसे
  • कोहरे का कहर जारी, 11 ट्रेनें हुई रद्द
  • कार की डिक्की में मिली 2000 के नोटों की गड्डियां, यहां होने वाला था यूज
  • गुजरात से 13,860 करोड़ के बाद अब मुंबई से 2.13 लाख करोड़ की काली कमाई का मामला, IT विभाग जांच में जुटा
  • RBI जारी करेगा 50 और 20 रुपये के नए नोट, पुराने भी रहेंगे मान्य
  • इस व्यक्ति ने 72 लाख के नोट बदलवाने के लिए लगाए 2000 श्रमिक और फिर..
  • मिठाई विक्रेता के जनधन खाते में जमा हुए 27 लाख, आयकर टीम पहुंची बैंक और...
  • PM की फोटो लगाने पर रिलायंस Jio पर इतना बड़ा जुर्माना
  • सेना तैनाती पर जारी है ड्रामा: ममता ने PM मोदी को फिर कोसा, बताया-डाकू
  • post-6 big-plus
    arrow Read More
    DSP पद के लिए सिलेक्ट होते ही बदल गई पत्नी, किया ये..

    2016-12-04 12:44:42

    ग्वालियर। शादी के बाद बेहतर भविष्य के लिए पत्नी को पढ़ाया। दिन-रात मेहनत कर उसे पीएससी की तैयारी कराई। वर्ष 2013 में पत्नी छत्तीसगढ़ पीएससी में सिलेक्ट हो गई। पत्नी को डीएसपी की पोस्ट मिली। फिलहाल वह ट्रेनिंग पर है, लेकिन वह अब बदल गई और पति को परेशान करने लगी। अब झूठे मामले दर्ज करा रही है। यह शिकायत लक्ष्मीबाई कॉलोनी निवासी केशव कुमार ने पड़ाव थाने में की है।

    पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मीबाई कॉलोनी निवासी केशव कुमार ने पड़ाव थाने में लिखित शिकायत की है कि उसकी पत्नी डीएसपी बनते ही बदल गई है। वह उस पर प्रताड़ना के झूठे आरोप लगा रही है और मामला भी दर्ज कराया है। आवेदन में केशव ने बताया कि वर्ष 2005 में उसकी शादी हुई थी। वह खुद प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। शादी के बाद उसने पत्नी के अंदर पढ़ने और नौकरी करने की ललक देखी। उसने दोनों के भविष्य के बारे में सोचते हुए पत्नी की आगे की पढ़ाई पूरी कराने और प्रशासनिक अधिकारी बनाने की ठान ली।

    2013 में हुई सिलेक्ट, अभी मिली पोस्टिंग

    पढ़ाई पूरी होने के बाद उसे बैंक, पीएससी की तैयारी कराई। किस्मत ने भी साथ दिया। वर्ष 2013 में छत्तीसगढ़ पीएससी में पत्नी का सिलेक्शन भी हो गया। केशव को लगा उसके प्रयास और पत्नी की मेहनत रंग ले आई। पत्नी को इंटरव्यू के बाद डीएसपी पोस्ट मिली। अभी वह छत्तीसगढ़ में ट्रेनिंग पर है।

    11 साल की शादी बचाने पुलिस से मदद मांगी

    डीएसपी बनने के बाद पत्नी ने केशव को परेशान करना शुरू कर दिया। उसने पहले प्रताड़ित करने की शिकायत की। फिर न्यायालय में भी आवेदन कर दिया। इसके अलावा अन्य कई तरह से वह उसे प्रताड़ित कर रही है। यह बात उसने पड़ाव थाने को दिए आवेदन में लिखी है। अब पीड़ित चाहता है कि उसकी 11 साल पुरानी शादी किसी तरह बच जाए। पुलिस ने उसे मदद का आश्वासन दिया है।

    post-6 big-plus
    arrow Read More
    प्रांजल को मिला 1.25 करोड़ का पैकेज, प्लेसमेंट के बाद शेयर किया ये मैसेज

    2016-12-04 12:24:20

    इंदौर।इंदौर के प्रांजल खरे को अमेरिकन कंपनी उबर ने सवा करोड़ रुपए का पैकेज ऑफर किया है। प्रांजल आईआईटी मुंबई में कम्प्यूटर साइंस से बीटेक कर रहे हैं। देश के सभी आईआईटी में 1 दिसंबर से शुरू हुए कैम्पस प्लेसमेंट में यह इस साल का अब तक का सबसे बड़ा पैकेज है।

    जेईई-2013 में 10वीं ऑल इंडिया रैंक (एआईआर) आने के बाद प्रांजल ने आईआईटी मुंबई में एडमिशन लिया था। इस संस्थान में अब तक किसी छात्र को इतना बड़ा ऑफर नहीं मिला। हमने प्रांजल से बात की और समझा कि इस आईआईटी के 1600 छात्रों के बीच वे किस तरह इस मुकाम तक पहुंचे, जबकि बीटेक में उनका सीजीपीए (कम्युलेटिव ग्रेड प्वाइंट एवरेज) क्लास के सभी टॉपर्स से लगातार कम आ रहा था। वे इससे तनाव में भी थे। फिर भी मेहनत के बल पर सफलता पा ली।पढ़िए प्रांजल के शब्दों में-
    - प्रांजल को यूएसए की कंपनी उबेर ने 1 करोड़ 25 लाख का पैकेज दिया। उन्हें सन फ्रांसिस्को के लिए प्लेसमेंट मिला हैै।

    - मनोरमागंज की लोटस अपार्टमेंट में रहने वाली प्रांजल कि मां प्राची खरे बेटे की इस उपलब्धि पर बहुत खुश हैं। 
    - उन्होंने बताया कि बहुत मेहनत के बाद प्रांजल को यह मुकाम मिला है।
    - प्रांजल को जेईई ऑल इंडिया में 10 रैंक मिली थी। इसके बाद उसने आईआईटी बॉम्बे में सीएम ब्रांच में एडमिशन लिया था। 
    - प्रांजल शुरू से ही पढ़ने में काफी होशियर था। वह 8 से 10 घंटे पढ़ाई करता था।
    - उन्होंने बताया कि प्रांजल की स्कूली पढ़ाई सिधिंया केंद्रीय विद्यालय ग्वालियर से हुई है।
    - इसके बाद प्रांजल ने दो साल तक रैंकर्स प्वाइंट से कोचिंग की और फिर मुंबई चला गया।
    - अभी प्रांजल आईआईटी के सीएस ब्रांच में 4 ईयर का स्टूडेंट है।
    - प्राची की माने तो प्रांजल जितना सीरियसली पढ़ाई काे लेता है उतना ही पढ़ाई को इंजॉय भी करता है।
    - उन्होंने बताया कि हमने कभी भी बच्चों पर पढ़ाई के लिए दबाव नहीं डाला, उन्हें पूरी आजादी दी।
    - प्रांजल के पिता नीरज खरे बीएसएनएल में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं।
    - वहीं प्रांजल की बहन नव्या खरे ट्रिपल आईटी हैदराबाद से कम्प्युटर सांइस की स्टूडेंट हैंं।
    - इस इंस्टीट्यूट में अब तक किसी स्टूडेंट को इतना बड़ा ऑफर नहीं मिला।
    - प्रांजल ने बातचीत में अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया।
    - उन्होंने बताया कि आईआईटी के 1600 स्टूडेंट्स के बीच वे किस तरह इस मुकाम तक पहुंचे। जबकि, बीटेक में उनका सीजीपीए (कम्युलेटिव ग्रेड प्वाइंट एवरेज) क्लास के सभी टॉपर्स से लगातार कम आ रहा था।
    - उनके मुताबिक, वे इससे तनाव में भी थे। फिर भी मेहनत के बल पर कामयाबी हासिल की।
    ऐसे मिला इतना बड़ा ऑफर
    - जिस दिन मैंने उबर का इंटरव्यू दिया, उसी दिन चार और कंपनियों के इंटरव्यू भी दिए। अब तक जितने इंटरव्यू दिए उनसे यह समझ पाया कि कंपनियां एकेडमिक्स को उतनी तरजीह नहीं देतीं।
    - किसी कंपनी ने मेरे अंक नहीं पूछे। उन्होंने यह देखा कि जिंदगी में मेरा जो लक्ष्य है, वह उनकी कंपनी के विजन से मेल खाता है या नहीं? एक बात ठीक तरह समझ आई कि रिक्रूटर यह नहीं देखना चाहता कि आप कितने ब्रिलिएंट हैं?
    - आईआईटी में तो सारे कैंडिडेट ब्राइट ही होते हैं। कंपनियां तो विपरीत परिस्थितियों में हमारे विचार और प्रतिक्रियाओं को परखती हैं कि हम कितना प्रेशर ले पाते हैं?
    - अलग-अलग सिचुएशंस में कैसे रिएक्ट करते हैं? इसका पढ़ाई से लेना-देना नहीं है। उन्होंने मेरे सामने भी ऐसी सिचुएशन रखी कि मैं प्रेशर में आऊं। कुछ सवालों से मैं प्रेशर में आया था।
    -सुबह से रात तक इंटरव्यू चलते रहे। देर रात तक नतीजे नहीं आए। मैं छठे इंटरव्यू के लिए तैयारी करने लगा।
    - सुबह छह बजे छात्रों के कैम्पस ब्लॉग पर मैंने पढ़ा कि मेरा सिलेक्शन उबर में हो गया। मैं इस कॉलेज में तीन साल से तो कड़ी मेहनत कर ही रहा हूं।
    - उससे पहले जेईई में सिलेक्शन के लिए भी मैंने दिन-रात एक कर दिए थे। मैं बस खुद को ऐसे मुकाम पर देखना चाहता था, जहां ऐसा नहीं लगे कि इतने सालों की मेहनत बेकार गई।’
    बीटेक में 8.9 सीजीपीए से तनाव में था प्रांजल
    प्रांजल के पिता रांची में बीएसएनएल में जनरल मैनेजर हैं। मां प्राची हाउस वाइफ हैं। उन्होंने बताया प्रांजल प्लेसमेंट को लेकर तनाव में था। बीटेक में उसका सीजीपीए भी उतना नहीं बन पा रहा था, जितनी उसे उम्मीद थी। प्लेसमेंट से पहले हुई परीक्षा में उसका सीजीपीए 8.9 आया। इससे स्ट्रेस में था, लेकिन उसे अब तक का सबसे अच्छा प्लेसमेंट मिला।

  • DSP पद के लिए सिलेक्ट होते ही बदल गई पत्नी, किया ये..
  • प्रांजल को मिला 1.25 करोड़ का पैकेज, प्लेसमेंट के बाद शेयर किया ये मैसेज
  • कोहरे के कारण भोपाल जा रही बस पलटी, 24 घायल
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नई दिल्ली में प्रदेश के सांसदों से मुलाकात
  • लोकसभा अध्यक्ष, केन्द्रीय मंत्रियों और प्रदेश के सांसदों ने 11 वर्ष पूरे करने पर मुख्यमंत्री का नई दिल्ली में किया सम्मान
  • लोकसभा अध्यक्ष, केन्द्रीय मंत्रियों और प्रदेश के सांसदों ने 11 वर्ष पूरे करने पर मुख्यमंत्री चौहान का नई दिल्ली में किया सम्मान
  • पुलिस की सेवा प्रोफेशन नहीं मिशन-मुख्यमंत्री
  • इंदौर : PWD इंजीनियर के पास मिले चार आलीशान मकान, तीन फ्लैट और लक्जरी कार
  • पदोन्नति में आरक्षण : अजाक्स को झटका, नई याचिका खारिज
  • एडवोकेट्स-डे : ये हैं रीवा में जन्मे जस्टिस GP सिंह जिनकी लिखी किताबों के बिना नहीं होती कानूनी पढाई पूरी
  • post-6 big-plus
    arrow Read More
    मुंबई में दहशत का दूसरा नाम था ये डैडी, दूधवाला से गैंगस्टर और फिर बना ...........

    2016-12-04 12:42:35

    मुंबई. कभी मुंबई में दहशत का दूसरा नाम रहे गैंगस्टर अरुण गवली को उनके करीबी 'डैडी' कहकर बुलाते हैं। कभी दूधवाले की गुमनाम जिंदगी जीने वाला गवली पहले गैंगस्टर और फिर पॉलिटिशियन बना। उसकी रियल लाइफ पर बनी बॉलीवुड मूवी 'डैडी' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल उसका रोल निभा रहे हैं। गवली फिलहाल शिवसेना नेता की हत्या के आरेाप में जेल में हैं। 

    जानिए क्या है इस गैंगस्टर की कहानी...
    गवली के पिता मध्यप्रदेश से आए थे मुंबई
    - मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से अरुण गवली के पिता गुलाबराव काम की तलाश में मुंबई पहुंचे।
    - घर की माली हालत खराब होने के कारण अरुण को 5वीं में स्कूल छोड़ना पड़ा था।
    - इसके बाद वे परिवार के साथ घर-घर जाकर दूध बेचने के कारोबार से जुड़े।
    -1980 में राम नाइक की गैंग से जुड़ा और दाऊद के कनसायमेंट की देख-रेख का काम करने लगा।
    दाऊद के दुबई भागने के बाद गवली का चलता था एकछत्र राज
    - 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों के बाद अंडरवर्ल्ड का पूरा सीन ही बदल गया। धमाकों के पहले ही उस वक्त का अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर दुबई भाग गया।
    - दाऊद और छोटा राजन अलग पड़ गए। छोटा राजन ने भी मलेशिया में अपना कारोबार शुरू कर दिया। इससे गवली को मुंबई पर राज करने का पूरा मौका मिला।
    - शुरुआती दौर में गवली का राज सेंट्रल मुंबई की दगली चाल में चलने लगा। उसके गैंग में सैकड़ों की तादाद में क्रिमिनल शामिल हुए।
    - 80 और 90 के दशक में गैंगस्टर एक्टीविटीज के लिए बदनाम भायकुला स्लम एरिया में मौजूद दगड़ी चाल में कभी गवली का घर हुआ करता था।
    - दूध बेचकर परिवार चलाने वाला गवली इसी चाल से बना जुर्म की दुनिया का बादशाह। वह अपने चाहने वालों के बीच 'डैडी' के नाम से जाना जाता है।
    पुणे ने दिलाई 'डॉन' के रूप में पहचान
    - पुणे शहर से गवली का गहरा नाता रहा है। यही वह शहर है जिसने लोगों के बीच गवली की पहचान एक 'डॉन' के तौर पर करवाई।
    - 1990 में टाडा कोर्ट द्वारा गवली को सजा सुनाए जाने के बाद उसे पुणे की यरवदा जेल में रखा गया था।
    - जेल में तैनात उस दौरान के पुलिसकर्मी मानते है कि गवली एक शातिर क्रिमिनल था और वह यरवदा जेल के अंदर से फिरौती और कांट्रेक्ट किलिंग जैसे कामों को अंजाम देता था।
    - कैदी उसे 'डॉन' बुलाते थे और जेल से बाहर आने के बाद वह 'डैडी' के नाम से फेमस हो गया।
    - पुणे के कारोबारी उसके खौफ से कांपते थे। वह पुणे की यरवदा जेल में 2004 तक रहा।
    - शहर के चिंचवाड़ इलाके में गवली का अच्छा खासा प्रभाव था। जेल से निकलने के बाद गवली ने पॉलिटिक्स में आने का फैसला लिया और अपनी पार्टी 'अखिल भारतीय सेना' तैयार की।

    post-6 big-plus
    arrow Read More
    बोल्ड सीन्स करते वक्त कैसा फील करते हैं एक्टर्स, इस एक्ट्रेस ने बताया हाल

    2016-12-04 12:35:36

    चंड़ीगढ़. एक्ट्रेस पूनम सूद शनिवार को एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने चंड़ीगढ़ आई हुईं थीं। इस दौरान उन्होंने मुलाकात में इंडस्ट्री से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। पूनम ने बोल्ड सीन्स पर बात करते हुए कहा कि एक्टर के लिए बोल्ड बनना भी एक आर्ट है। आर्ट में चीजों को जिस तरह फील करते हैं, उसे वैसे ही पोट्रेट भी करते हैं। 

    लोगों के तानों के किस तरह से लेती है ये एक्ट्रेस...
    - आगे पूनम ने बताया कि यही चीज एक्सप्रेशन, कम कपड़े, किसिंग सीन इंटीमेट बॉडी सीन्स पर भी लागू होती है, जो एक्टर इन सभी चीजों से वाकिफ होता है। वह किसी दायरे में नहीं बंधता। बल्कि, वो इन्हीं फीलिंग्स को अपने आर्टिस्टिक फॉर्म में दिखाता है।
    -पूनम बोलीं- आजकल जमाने में ग्लैमर ही बिकता है। पर उसमें भी कोई मैसेज छुपा होना चाहिए। मैंने जब पहला गाना किया तो वो भी बोल्ड था।
    -लोगों ने मुझ पर काफी ताने भी कसे। पर मैंने उनकी बातों को पॉजीटिव तरीके से लिया और उसके साथ आगे बढ़ती गई। मैंने एक शॉट फिल्म भी की है, जिसमें काफी बोल्ड सीन्स थे।
    ऐसी है उनकी पर्सनल लाइफ
    - पूनम पंजाबी एक्टर होने के साथ सोशल एक्टिविस्ट हैं। साथ ही मॉडलिंग, पंजाबी म्यूजिक वीडियोज टीवी शोज का हिस्सा रही हैं।
    - वे इकलौती ऐसी महिला हैं जो पंजाबी इंडस्ट्री में रहते हुए शेर-ओ-शायरी भी करती हैं।
    - वे अमृतसर से हैं, लेकिन कुछ वक्त बाद भटिंडा शिफ्ट हो गई।
    - होम साइंस से पढ़ाई कर चुकी पूनम की फैमिली में दो बहनें और मां है।
    - उनके मुताबिक, उनकी मां ने उन्हें सिर्फ एक ही चीज सिखाई कि लड़की होते हुए एक ऐसा नाम बनाओ जो हर किसी के लिए मिसाल हो।
    ऐसे शुरु हुआ शायरी लिखने क सिलसिला

    - उनसे पूछे जाने पर कि शेर-ओ-शायरी आजकल की लड़कियों के सिर के ऊपर से जाती है। फिर आप कैसे कर लेती हैं?
    - इसके जवाब में पूनम कहती हैं कि बचपन में छोटे से छोटा काम करते हुए बोर हो जाती थी। खासतौर पर अपने स्कूली दिनों में।
    - मुझे स्कूल में टीचर से काफी डांट पड़ती। मुझे चैलेंज दिया कि तुमसे जिंदगी में कोई भी काम नहीं होगा।
    - कुछ करने की चाहत में मैं कविताएं लिखने लगी। अब मेरी लिखने के पागलपन ने शायरी का रूप ले लिया हैं।
    - सोशल मीडिया पर अपनी शायरी लिखती हूं। मेरी शायरी रोने-धोने वाली नहीं होती बल्कि, यह असल चीजों पर लिखी होती है। इंसानों की फीलिंग्स को जिस रूप में समझती हूं, उन्हें अपने अल्फाजों से एक्सप्रेस करती हूं।

  • मुंबई में दहशत का दूसरा नाम था ये डैडी, दूधवाला से गैंगस्टर और फिर बना ...........
  • बोल्ड सीन्स करते वक्त कैसा फील करते हैं एक्टर्स, इस एक्ट्रेस ने बताया हाल
  • सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत बाल-बाल बचे, यहां जानिए क्या हुआ...
  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने की खुदखुशी की कोशिश , पढ़े खबर में है कितना सच
  • Sex सीन के दौरान ऐसा होता है स्टार्स का हाल, ऐसे करते हैं खुद को कंट्रोल
  • 27 साल की इस Actress ने प्लेटफॉर्म पर गुजारीं रातें, 2 बार हुई रेप की कोशिश
  • Salman Khan के घर के सामने Toilet कर जाते हैं लोग, परेशान भाईजान ने उठाया यह कदम
  • घर पर दी पार्टी में संजय दत्त ने इस तरह की रणबीर की बेइज्जती...
  • अरे ! Arijit Singh ने ये क्या कह दिया जिसे सुनकर फैन्स को लगेगा झटका
  • Dear Zindgi का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानिए क्यों देखे यह मूवी...
  • post-6 big-plus
    arrow Read More
    लिमिटेड ओवर सीरीज में नहीं खेलेंगे टीम इंडिया के मेन बॉलर्स, ये है कारण

    2016-12-04 12:57:46

    इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया 3 वनडे और 3 टी-20 सीरीज खेलेगी, जिसमें टेस्ट टीम में शामिल बॉलर्स नहीं खेलेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में भारत की ओर से शानदार परफॉर्म कर रहे आर अश्विन, मो. शमी, रवींद्र जडेजा और उमेश यादव को आराम करते नजर आ सकते हैं। इंडियन बॉलर्स को रेस्ट देने की इस खबर से इंग्लिश प्लेयर्स चैन की सांस ले सकते हैं।कुंबले की कोचिंग में चल रही टीम इंडिया में बॉलर्स पर खास ध्यान दिया जा रहा है...
    - कुंबले के कोच बनते ही टीम की बॉलिंग में काफी सुधार आया है।
    - अश्विन-जडेजा जैसे स्पिनर्स की बॉलिंग को कुंबले ने और निखारा है।
    - यही नहीं पिछले मैचों में लोवर ऑर्डर ने अच्छी बैटिंग के दम पर टीम को जीत दिलाई।
    - सूत्रों के मुताबिक टेस्ट सीरीज के बाद बॉलर्स को आराम देना जरूरी है।
    - इससे उनकी फिटनेस बनी रहती है।
    - वनडे और टी-20 सीरीज में कुछ नए चेहरे भी देखने मिल सकते हैं।
    रवि चंद्रन अश्विन
    मैच - 3
    विकेट : 15

    post-6 big-plus
    arrow Read More
    हनीमून को लेकर नहीं बन रही बात, युवी-हेजल के बीच हुआ कुछ ऐसा

    2016-12-04 01:04:57

    युवराज और हेजल दो बार शादी कर चुके हैं। 30 नवंबर को सिख रीति रिवाज से चंडीगढ़ में और फिर हिंदू रिवाज से गोवा में। अब ये कपल हनीमून की प्लानिंग कर रहा है, लेकिन इसे लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन पा रही है। दरअसल, हेजल युवी को अपनी पसंदीदा जगह पर ले जाना चाहती हैं। 

    छुट्टियों में आलसी हो जाते हैं युवराज...
    - हनीमून के लिए युवराज की फर्स्ट च्वाइस बोरा-बोरा आइलैंड है। ये वही जगह है जहां रोहित शर्मा भी अपने हनीमून के लिए गए थे।
    - इसके अलावा उनकी लिस्ट में मालदीव और ऑस्ट्रेलिया भी है, जहां वो वाइफ के साथ शांति से हॉलिडे एन्जॉय करना चाहते हैं।
    - वहीं, हेजल का मूड हवाई जाने का है, जिससे वो वहां आसानी से सर्फिंग कर सके। वो युवी को भी वहां ले जाना चाहती हैं।
    - गौरतलब है कि हेजल सर्फिंग की शौकीन हैं और उन्होंने इसकी पूरी ट्रेनिंग भी ली है।
    - हालांकि, हेजल के अनुसार, ‘युवराज क्रिकेट खेलते वक्त काफी मेहनत करते हैं। इसलिए जब हॉलिडे का मौका आता है तो वो आसली हो जाते हैं।’
    - अभी तक इस कपल का हनीमून डेस्टिनेशन फाइनल नहीं हुआ है, क्योंकि हेजल जहां मस्ती करना चाहती है वहीं युवी आराम करके दिन बिताना चाहते हैं।

  • लिमिटेड ओवर सीरीज में नहीं खेलेंगे टीम इंडिया के मेन बॉलर्स, ये है कारण
  • हनीमून को लेकर नहीं बन रही बात, युवी-हेजल के बीच हुआ कुछ ऐसा
  • मकाऊ ओपन : क्वार्टर फाइनल में चीनी खिलाड़ी ने साइना को दी करारी हार
  • टीम इंडिया का नया कमाल, विपक्षी टीम को किया महज 21 रनों पर ऑलआउट
  • फुटबॉल टीम ले जा रहा प्लेन क्रैश, 75 की मौत, 3 दिन का राष्ट्रीय शोक
  • हेजल के हाथों में लगी Yuvraj Singh के नाम की मेंहदी पार्टी में पहुंची टीम इंडिया...ऐसे जमाया रंग
  • मोहाली टेस्ट: भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट से दी मात, सीरीज में 2-0 की बढ़त
  • जॉन सीना की गर्लफ्रेंड के साथ हुआ कुछ ऐसा, मुंह दिखाने के लायक नहीं रहीं
  • विराट ने सचिन के बारे में किया ऐसा खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
  • इंग्लिश प्लेयर की इस हरकत पर भड़के विराट, किया कुछ ऐसा
  • post-6 big-plus
    arrow Read More
    Jio फ्री में देगी सिर्फ 1GB 4G डाटा, इस पैक से मिलेगा 6GB, जानिए कैसे

    2016-12-04 01:01:47

    1 दिसंबर, 2016 का दिन जियो यूजर्स के लिए काफी खास रहा। कंपनी के MD मुकेश अंबानी ने नए और पुराने यूजर्स के लिए नया 'हैप्पी न्यू ईयर' ऑफर लॉन्च करके सभी का दिल जीत लिया। नया ऑफर लगभग पुराने वेलकम ऑफर की तरह है, लेकिन इसमें कुछ चीजें बदल दी गई हैं। यानी ऐसे यूजर्स को अब तक एक दिन में 4GB 4G स्पीड से इंटरनेट का मजा लेते थे, वे अब सिर्फ 1GB 4G इंटरनेट ही यूज कर सकें। क्यों किया मुकेश अंबानी ने ऐसा...
    मुकेश अंबानी ने कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि वेलकम ऑफर के दौरान जो इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले जो रिजल्ट सामने आए, उसके मुताबिक यूजर्स औसतन 1GB डाटा ही इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं, ऐसे यूजर्स जिनका डाटा ज्यादा खर्च हो रहा है, वो उसे बांट रहे हैं। ऐसे में यूजर्स के डेली इंटरनेट यूजेज को देखते हुए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में हर दिन सिर्फ 1GB डाटा 4G की स्पीड से दिया जाएगा। इसके बाद इंटरनेट की स्पीड 128kb हो जाएगी।
    ज्यादा इंटरनेट के लिए निकाले डाटा पैक :
    रिलायंस जियो के नए ऑफर में 31 मार्च, 2017 तक यूजर्स को सिर्फ 1GB 4G इंटरनेट मिलेगा। हालांकि, इसके बाद भी इंटरनेट अनलिमिटेड रहेगा, लेकिन उसकी स्पीड 2G में कनवर्ट हो जाएगी। ऐसे में फ्री ऑफर के दौरान जिन यूजर्स को 4G इंटरनेट स्पीड का काम पड़ता है, तब वो दो अलग-अलग इंटरनेट डाटा पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं। जिन्हें कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है।

    51 रुपए वाला 4G इंटरनेट डाटा पैक :
    इस डाटा पैक का इस्तेमाल सभी तरह के जियो यूजर्स कर पाएंगे। इसमें 51 रुपए पर यूजर को 1GB का 4G इंटरनेट डाटा पैक दिया जाएगा। इस पैक एक दिन तक एक्टिव रहेगा।

    51 रुपए वाले पैक की खासियत :
    इस पैक की खास बात ये है कि ये भले ही 1 दिन के लिए है, लेकिन इसका टाइम 24 घंटे तक वैलेड रहेगा। यानी यूजर इसे जब रिचार्ज करेगा उससे अगले 24 घंटे।

    301 रुपए वाला 4G इंटरनेट डाटा पैक :
    जियो ने एक अन्य 4G इंटरनेट डाटा पैक 301 रुए में निकाला है। इस पैक में यूजर 6GB का 4G इंटरनेट डाटा पैक दिया जाएगा। इस पैक 28 दिन तक एक्टिव रहेगा।

    301 रुपए वाले पैक की खासियत :
    इस पैक की खास बात ये है कि उस वक्त एक्टिव होगा जब यूजर हर दिन मिलने वाले फ्री 1GB 4G डाटा का इस्तेमाल कर लेगा। ये ऑटोमैटिक एक्टिव होकर तारीख बदलने पर बंद हो जाएगा।

    post-6 big-plus
    arrow Read More
    वायरल हो रही 1000 के नए नोट की फोटो, बताई जा रही लॉन्च की तारीख

    2016-12-03 05:22:58

    मुंबई: नोटबंदी के फैसले से कुछ दिनों पहले 2000 रुपए की नई नोट इंटरनेट पर लीक हो गई थी। अब ऐसी ही 1000 हजार रुपए के नोट की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इसके लिए कहा जा रहा है कि, ये 1000 का नया नोट है और जल्द ही मार्केट में आने वाला है। हालांकि सरकार की ओर से इस नोट के मार्केट में आने की कोई पुष्टि नहीं की गई है। कैसा है 

    1000 का वायरल नोट...
    - सोशल मीडिया में वायरल 1000 का नोट नील रंग का है। साथ ही इसपर स्पेसिमेन लिखा गया है।
    - हजार का नया नोट ग्रे और ब्लू कलर थीम में है और बीच में महात्मा गांधी की तस्वीर के साथ दाहिनी तरफ नीचे अशोक की लाट है।
    - इस नोट पर भी रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया लिखा है। इस नोट पर भी वाटर मार्क और सिक्युरिटी थ्रेड बना हुआ है।
    - सबसे खास बात यह है कि, इस नोट का सीरियल नंबर '0' है। इसलिए माना जा रहा है कि यह किसी ने अफवाह फैलाने के लिए फोटोशॉप ट्रिक से इस तरह का नोट तैयार किया है। 
    - बैंक से जुड़े अधिकारी भी इस तरह के नोट को फोटो इंटरनेट पर वायरल होने से हैरान हैं।
    बताई जा रही है लॉन्च होने की तारीख

    - अफवाह यह भी है कि, जल्द ही दो हजार रुपए का नोट बंद कर फिर से एक हजार का नोट लाया जाएगा।
    - सोशल मीडिया में इस नोट के लॉन्च होने की तारीख 30 दिसंबर बताई जा रही है।
    - लोगों में हजार के नए नोट को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर एक हजार के नए नोट की फोटो काफी तेजी से शेयर की जा रही है।
    - इससे पहले दो हज़ार का नोट भी मार्केट में आने से पहले वायरल हो चुका है।
    - कुछ दिनों पहले मुंबई के एक एटीएम से 500 रुपए के आधे प्रिंट नोट निकलने की फोटोज भी वायरल हो चुकी है।

  • Jio फ्री में देगी सिर्फ 1GB 4G डाटा, इस पैक से मिलेगा 6GB, जानिए कैसे
  • वायरल हो रही 1000 के नए नोट की फोटो, बताई जा रही लॉन्च की तारीख
  • गांव के लड़के ने जापानी गुड़‍िया के साथ लिए 7 फेरे,घरवाले बोले.....
  • इन 4 को हिंदू धर्म में माना गया है खास, भोजन करवाने से होते हैं ये लाभ..
  • बनना चाहते हैं अमीर तो घर-दुकान के आसपास से जल्द हटा दें ये चीजें
  • इस इंद्री को जाग्रत करके व्यक्ति भविष्य में होने वाली घटना को भी जान लेता है, जानिए कैसे -
  • आपकी राशि के लिए कुछ ऐसी रहेगी महीने की शुरुआत
  • कहीं आपका Partner भी इनके जैसा तो नहीं?
  • World AIDS Day : Unsafe Sex ही नहीं एड्स के लिए ये भी हैं जिम्मेदार ! 
  • जिओ सिम लिए बिना भी जिओ वेलकम ऑफर का फ्री में उठाएं फायदा, ये है तरीका
  • post-6 big-plus
    arrow Read More
    कॉलेज में हुआ प्‍यार, फिर लवर के घर खेला गया...........

    2016-12-04 12:47:57

    प्रेमी-प्रेमिका की निर्मम हत्या करने का मामला समाने आया है। दोनों के शवों के साथ क्रूरता भी की गई है। जहां प्रेमिका के सिर को कुचल दिया गया है वहीं, प्रेमी का शव पेड़ से लटकता पाया गया। इस मामले में पुलिस ऑनर किलिंग की बात कर रही है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
    ईंट से कूचकर की गई हत्‍या!
    - यह मामला हरदोई जिले के बोहरवा पुरवा गांव का है। यहां शनिवार सुबह एक लड़की की लाश सड़क किनारे पाई गई। लड़की पहचान शिवंशी श्रीवास्तव के रूप में की गई। 
    - शिवंशी के सिर को ईंट से बुरी तरह से कुचल दिया गया था। लड़की का शव उसके प्रेमी सत्‍येंद्र कुशवाहा के घर के पास मिला। शव को देख कर लग रहा था कि उसको छत से फेंका गया है। 
    - पुलिस ने जब इस मकान की छानबीन की तो वहां छत पर खून पसरा हुआ था। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि लड़की को पहले छत पर मारा गया और बाद में उसे फेंक दिया गया।
    पेड़ से लटकता मिला प्रेमी का शव
    - इसके बाद पुलिस ने बिल्डिंग के मालिक सत्‍येंद्र को खोजने की कोशिश की तो उसका शव मकान से कुछ दूरी पर पेड़ से लटकता पाया गया। 
    - पुलिस इस मामले में ऑनर किलिंग की आशंका जता रही है।
    काफी दिनों से चल रहा था लव अफेयर
    - बताया जाता है कि शिवंशी श्रीवास्‍तव उसी कॉलेज में टीचर थी जहां सत्‍येंद्र बाबू के रूप में तैनात था। 
    - दोनों के बीच लव अफेयर काफी दिनों से चल रहा था। इसकी जानकारी गांव वालों और इनके सहकर्मियों को भी थी। 
    - सत्‍येंद्र कई वर्षों से हरदोई शहर में डीएम चौराहे पर रह रहा था। जहां शिवंशी का अक्‍सर आना जाना होता था। 

    लड़के के चाचा ने कहा- प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्‍या
    - वहीं, मृतक सत्‍येंद्र के चाचा अजय पाल का कहना है कि यह हत्‍या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। 
    - धोखे से युवती को बुलाकर मारा गया है, उसके बाद युवक को लाठी डंडो से मार कर पेड़ पर लटका दिया गया।
    क्‍या है कहना पुलिस अधीक्षक का?
    - पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा के मुताबिक लड़की को सिर कुचल कर छत से नीचे फेंका गया है। 
    - वहीं, युवक के शव के पास से कीटनाशक दवा मिली है। 
    - दानों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद कई चीजें क्लीयर हो जाएंगी।

    post-6 big-plus
    arrow Read More
    पत्‍नी मोबाइल पर अधिक बात करती थी तो पति ने दी ऐसी सजा

    2016-12-04 12:31:55

    भानुप्रतापपुर। तीन दिन पूर्व राजा तालाब में मिली महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी। आरोपी पति ने पत्नी को मोबाइल पर अधिक बात करने और चरित्र पर संदेह के चलते घर में रखे सिलबट्टा पत्थर से मारकर हत्या कर दी और लाश को घर से लगे लालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया है।

    पुलिस के अनुसार राजा तालाब में गुरुवार की दोपहर एक महिला की तैरती लाश मिली। शव सतवती ठाकुर (30) पति शंकर वार्ड नं. 8 की थी। महिला के शव में चोट के निशान भी थे। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरू की। पुलिस के पहले से ही पति शंकर ठाकुर पर शक था। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया।

    उसने बताया कि वे राज मिस्त्री का काम करते हैं। पत्नी सतवती काम पर भी नहीं जाती थी और दिनभर मोबाइल में किसी के साथ बात करती थी। जिससे दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होते रहता था। इससे वह परेशान था। घटना के दिन 28 नवम्बर को रात्रि लगभग 10 बजे भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद मैंने घर में रखे सिलबट्टा पत्थर को उनके सिर पर पटक दिया था जिससे उसकी मौत हो गई। लाश को मकान से लगे तालाब में फेंक दिया था। मृतका और आरोपी पति का एक पुत्र दीपक ठाकुर कक्षा तीसरी में पढ़ता है। पुलिस ने उसे मृतका की बहन सरिता ठाकुर को सौंप दिया है।

  • कॉलेज में हुआ प्‍यार, फिर लवर के घर खेला गया...........
  • पत्‍नी मोबाइल पर अधिक बात करती थी तो पति ने दी ऐसी सजा
  • पड़ोसन जिसे मानती थी बेटा वो करता रहा वार, मरते हुए बोली-
  • जब लड़कों की गैंग पर टूट पड़ीं लड़कियों की गैंग, 45 मिनट तक चलती रही लात घूसों की लड़ाई, देखें Video
  • पत्नी ने कहा नो सेक्स, झल्लाए पति ने उठाया खौफनाक कदम फिर ....
  • 16 साल की GF को बताया दोस्त की बेटी, रॉन्ग नंबर के इश्क का ऐसा हुआ हाल
  • ग्रुप के साथ रात बिताकर आई थी ये Girls, इस बात पर हुआ झगड़ा फिर...
  • बच्‍चे को बचाने ट्रेन के आगे कूदी मां, 50 मी. घिसटती गई बॉडी फिर ......
  • ट्रक-बस की टक्‍कर में दब गया Driver, स्‍टेयरिंग में फंस यूं लटकी डेडबॉडी
  • होटल तोड़ने पर मिले अंडरग्राउंड 274 कमरे, चलता था बारबालाओं संग ये खेल..
  • SPORTS

    post-1 big-plus
    arrow Read More
    लिमिटेड ओवर सीरीज में नहीं खेलेंगे टीम इंडिया के मेन बॉलर्स, ये है कारण

    2016-12-04 12:57:46

    इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया 3 वनडे और 3 टी-20 सीरीज खेलेगी, जिसमें टेस्ट टीम में शामिल बॉलर्स नहीं खेलेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में भारत की ओर से शानदार परफॉर्म कर रहे आर अश्विन, मो. शमी, रवींद्र जडेजा और उमेश यादव को आराम करते नजर आ सकते हैं। इंडियन बॉलर्स को रेस्ट देने की इस खबर से इंग्लिश प्लेयर्स चैन की सांस ले सकते हैं।कुंबले की कोचिंग में चल रही टीम इंडिया में बॉलर्स पर खास ध्यान दिया जा रहा है...
    - कुंबले के कोच बनते ही टीम की बॉलिंग में काफी सुधार आया है।
    - अश्विन-जडेजा जैसे स्पिनर्स की बॉलिंग को कुंबले ने और निखारा है।
    - यही नहीं पिछले मैचों में लोवर ऑर्डर ने अच्छी बैटिंग के दम पर टीम को जीत दिलाई।
    - सूत्रों के मुताबिक टेस्ट सीरीज के बाद बॉलर्स को आराम देना जरूरी है।
    - इससे उनकी फिटनेस बनी रहती है।
    - वनडे और टी-20 सीरीज में कुछ नए चेहरे भी देखने मिल सकते हैं।
    रवि चंद्रन अश्विन
    मैच - 3
    विकेट : 15

    post-1 big-plus
    arrow Read More
    हनीमून को लेकर नहीं बन रही बात, युवी-हेजल के बीच हुआ कुछ ऐसा

    2016-12-04 01:04:57

    युवराज और हेजल दो बार शादी कर चुके हैं। 30 नवंबर को सिख रीति रिवाज से चंडीगढ़ में और फिर हिंदू रिवाज से गोवा में। अब ये कपल हनीमून की प्लानिंग कर रहा है, लेकिन इसे लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन पा रही है। दरअसल, हेजल युवी को अपनी पसंदीदा जगह पर ले जाना चाहती हैं। 

    छुट्टियों में आलसी हो जाते हैं युवराज...
    - हनीमून के लिए युवराज की फर्स्ट च्वाइस बोरा-बोरा आइलैंड है। ये वही जगह है जहां रोहित शर्मा भी अपने हनीमून के लिए गए थे।
    - इसके अलावा उनकी लिस्ट में मालदीव और ऑस्ट्रेलिया भी है, जहां वो वाइफ के साथ शांति से हॉलिडे एन्जॉय करना चाहते हैं।
    - वहीं, हेजल का मूड हवाई जाने का है, जिससे वो वहां आसानी से सर्फिंग कर सके। वो युवी को भी वहां ले जाना चाहती हैं।
    - गौरतलब है कि हेजल सर्फिंग की शौकीन हैं और उन्होंने इसकी पूरी ट्रेनिंग भी ली है।
    - हालांकि, हेजल के अनुसार, ‘युवराज क्रिकेट खेलते वक्त काफी मेहनत करते हैं। इसलिए जब हॉलिडे का मौका आता है तो वो आसली हो जाते हैं।’
    - अभी तक इस कपल का हनीमून डेस्टिनेशन फाइनल नहीं हुआ है, क्योंकि हेजल जहां मस्ती करना चाहती है वहीं युवी आराम करके दिन बिताना चाहते हैं।

    post-1 big-plus
    arrow Read More
    मकाऊ ओपन : क्वार्टर फाइनल में चीनी खिलाड़ी ने साइना को दी करारी हार

    2016-12-02 04:29:19

    मकाऊ। शुक्रवार का दिन साइना नेहवाल के लिए खराब रहा। भारत की टॉप महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना मकाऊ ओपन के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

    टूर्नामेंट की शीर्ष वरीय खिलाड़ी साइना को यहां खेले गए मुकाबले में चीन की झांग यिमान के हाथों उलटफेर का शिकार होना पड़ा। झांग ने साइना को 35 मिनट तक चले मुकाबले में 21-12, 21-17 से मात दी।

    विश्व की 10वीं वरीयता प्राप्त साइना का झांग के खिलाफ यह पहला मुकाबला था। टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग में बी.साई प्रणीथ का मुकाबला शुक्रवार को चीन के झाओ जुन पेंग से होना है।

    टूर्नामेंट के शुरुआती दो मैचों में कड़ा संघर्ष करने वाली साइना क्वार्टर फाइनल में कभी भी लय में नहीं दिखी। झांग शुरू से ही साइना पर भारी पड़ी।

    पहला गेम 21-12 से हारने के बाद पूर्व नंबर वन खिलाड़ी के फैंस को उम्मीद थी कि वो दूसरे गेम में वापसी करेंगी, लेकिन दूसरे गेम में भी वह अपने विरोधी के सामने कमजोर नजर आई और आसानी से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

    ENTERTAINMENT, BOLLYWOOD & GOSSIP