रीवा

ट्रिपल मर्डर केस: मुख्य आरोपी समेत ममेरे भाई को रीवा पुलिस जेल पहुंचाया, भाभी और दो बच्चियों को मार डाला था

ट्रिपल मर्डर केस: मुख्य आरोपी समेत ममेरे भाई को रीवा पुलिस जेल पहुंचाया, भाभी और दो बच्चियों को मार डाला था
x
रीवा के गोविंदगढ़ के वार्ड क्रमांक तीन में हुए ट्रिपल मर्डर के मुख्य आरोपी शहवाज खान और उसके ममेरे भाई सह आरोपी शाहिल खान को सोमवार को गोविंदगढ़ पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।

रीवा। गोविंदगढ़ के वार्ड क्रमांक तीन में हुए ट्रिपल मर्डर के मुख्य आरोपी शहवाज खान और उसके ममेरे भाई सह आरोपी शाहिल खान को सोमवार को गोविंदगढ़ पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय से जेल वारंट मिलने के बाद दोनों आरोपियों को केंद्रीय जेल में सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। रिश्ते की सगी भाभी और दो मासूम भतीजियों की आरोपी ने निर्मम हत्या की थी। लाश को ठिकाने लगाने में उसकी मदद करने वाले सह आरोपी साहिल खान को वह बचाने के लिए पुलिस को पहले गुमराह कर रहा था, लेकिन रविवार शाम मुख्य आरोपी शहवाज ने पूरी घटना का खुलासा किया था।

विदित हो कि शनिवार रात गोविंदगढ़ में हुए हुए ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा रविवार शाम हो पाया था। मुख्य आरोपी ने पुलिस को 15 घंटे से अधिक समय तक गुमराह किया। जिस वजह से पुलिस तालाब में मासूम बच्चियों की लाश को ढूं को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाती रही।

रविवार शाम कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपने मामा के लड़के साहिल खान के नाम का खुलासा किया। दोनों आरोपियों से ट्रिपल मर्डर के संबंध में पूछताछ की गई। इसके बाद अगले दिन दोनों को न्यायालय में पेश किया गया है। गोविंदगढ़ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने का पूरा प्रयास किया।

तीन शवों को ठिकाने लगाने का था प्लान

गोविंदगढ़ पुलिस ने बताया कि जांच में पता लगा कि आरोपी भाभी सहित दोनों मासूम बच्चियों के शवों को ठिकाने लगाने के प्लान में थे, वह बच्चियों के शव को अपने भाई की मदद से झाड़ियों में फेक दिया। जब वह भाभी के शव को ठिकाने लगाने घर पहुंचा तो उसके पिता पहुंच गए। जिससे वह उसका शव नहीं ले जा सका। पिता मुर्तजा खान ने पुलिस को बताया कि शाहबाज के हाथ में चाकू था। अंदर जाकर देखा तो बहू हसीना की लाश पड़ी थी। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक, शाहबाज भाभी के चरित्र पर शक करता था। यह बात थाने में पूछताठ के दौरान मुर्तजा ने ही बताई है। आरोपी शाहबाज ने बच्चियों के शव मामा के लड़के से ठिकाने लगवाए थे।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story