क्राइम

ससुर रोज बनाता था बहू से संबंध, लग गई थी बुरी लत, फिर जब बेटे को लगी भनक तो...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
ससुर रोज बनाता था बहू से संबंध, लग गई थी बुरी लत, फिर जब बेटे को लगी भनक तो...
x
ससुर रोज बनाता था बहू से संबंध, लग गई थी बुरी लत, फिर जब बेटे को लगी भनक तो...दिल्ली: जब रिश्तो के बीच हवस आ जाता है तो वो अपने रिश्तो को

ससुर रोज बनाता था बहू से संबंध, लग गई थी बुरी लत, फिर जब बेटे को लगी भनक तो…

दिल्ली: जब रिश्तो के बीच हवस आ जाता है तो वो अपने रिश्तो को शर्मसार कर देता है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर, ओम विहार फेस 5 इलाके से आया है. जहा एक बेटे ने अपने ही पिता को पीट-पीट कर मार डाला। बेटे को था पिता और पत्नी पर अवैध संबंध का शक.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा की अक्सर बाप बेटे में लड़ाई होती थी. बेटे को पत्नी और पिता पर अवैध समबन्ध का शक था. ये पूरा कांड दिवाली के दिन ही हुआ था. पुलिस ने बताया की आरोपी ने अपनी पत्नी को पहले मायके भेज दिया था इसके बाद वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

पुलिस ने बताया की आरोपी का छोटा भाई घर में नहीं था जिसके बाद बेटे ने बाप को तराजू के बट्टे और हथौड़े से पीट पीट कर लहू लुहान कर दिया और जब इतना मारने के बाद भी आरोपी का पेट नहीं भरा तो उसने गला रेत कर पिता की हत्या कर दी.

पुलिस मामले की जांच कर रही है और जब छोटा बेटा लौटकर आया तो उसने पिता का शव देखा और पुलिस को सूचना दी. बहरहाल मामले की जांच चल रह है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story