राष्ट्रीय

कोरोना का कहर, कुछ राज्य बंद कर सकते हैं रेल व हवाई सेवा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
कोरोना का कहर, कुछ राज्य बंद कर सकते हैं रेल व हवाई सेवा...
x
कोरोना का कहर, कुछ राज्य बंद कर सकते हैं रेल व हवाई सेवा...नई दिल्ली। दिल्ली में बढता कोरोना का ग्राफ अन्य कई राज्यों को डराने लगा है। ऐसे

कोरोना का कहर, कुछ राज्य बंद कर सकते हैं रेल व हवाई सेवा…

नई दिल्ली। दिल्ली में बढता कोरोना का ग्राफ अन्य कई राज्यों को डराने लगा है। ऐसे में कई राज्य दिल्ली से सम्पर्क कम करने रेलवे तथा हवाई सेवा बंद करने जैसे बिकल्प पर बिचार कर रहे हैं। दिल्ली सरकार के द्वारा जारी आंकडे डराने लगे हंै। ऐसा ही कछ हाल भोपाल तथा अहमदाबाद जैसे बडे शहरो में भी निर्मित हो रहा है।

अहमदाबाद में पहले ही सरकार ने नाइट कफर्यू लगा दिया है। महाराष्ट्र सरकार ने दिल्ली मंे बढते कोरोना ग्राफ को देखते हुए रेलवे तथा हवाई सेवा पर स्थगित करने का मन बना चुकी है। महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि दिल्ली में कोरोना बढने से विगत तीन चार दिनों से मुम्बई में भी कोरोना रोगी बढे हैं। लोगों के आने जाने में मास्क का उपयोग करना आवश्यक कर दिया गया है।

कोरोना का कहर, कुछ राज्य बंद कर सकते हैं रेल व हवाई सेवा...

स्वास्थ्य मंत्री का दावा जल्द शुरू होगा टीकाकरण

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा हर्षवर्धन ने दावा किया है कि स्वदेशी वैक्सीन के ट्रायल का तीसरा चरण शुरू हो गया है। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को पहला डोज लगाया जा चुका है। 2021 के शुरूआती माह में दवा तैयार हो जायेगी और जुलाई तक 30 करोड लोगो को टीका लगा दिया जायेगा। वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अगर हम कोरोना से बचने के उपायों पर विशेष ध्यान दें तो इस पर लगाम लगया जा सकता है।

UP : कोरोना मामलो में उछाल, सरकार ने जारी किये नए दिशानिर्देश

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story