बिहार

राम विलास पासवान की मौत की जांच के लिए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने की मांग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
राम विलास पासवान की मौत की जांच के लिए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने की मांग
x
राम विलास पासवान की मौत की जांच के लिए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने की मांग हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने सोमवार को प्रधानमंत्री

राम विलास पासवान की मौत की जांच के लिए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने की मांग

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दिवंगत लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता के बेटे चिराग पासवान के बारे में संदेह उठाने के साथ पिछले महीने हुई केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की मौत की जांच की मांग की। इस कदम से पासवान के बेटे चिराग पासवान से खलबली मच गई, जिन्होंने पूछा कि HAM के प्रमुख जीतन राम मांझी कभी उनके बीमार पिता से मिलने क्यों नहीं गए, अगर वह इतने चिंतित थे।

इन स्मार्टफोन्स पर चल रहे धमाकेदार ऑफर्स, पढ़िए नहीं तो हो जाएगी देर

पासवान
चिराग पासवान

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Apple iPhone 12, iPhone 12 Pro की भारत में बिक्री शुरू, देखे कीमत …

HAM के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने प्रधान मंत्री को हिंदी में पत्र में कहा, "कई संदेह हैं जो उनके बेटे चिराग पासवान को सवाल में लाते हैं।" पासवान की मौत की जांच की मांग करते हुए, HAM ने आरोप लगाया कि जब पूरा देश अभी भी दलित नेता की मौत पर शोक माना रहा रहा था, उसके बेटे चिराग को उसके पिता की मौत के दो दिन बाद मुस्कुराते और शूटिंग में भाग लेते देखा गया। पार्टी ने यह भी पूछा कि अस्पताल अधिकारियों ने पासवान के स्वास्थ्य बुलेटिन को कभी जारी क्यों नहीं किया और केवल तीन लोगों को अस्पताल में उनसे मिलने की अनुमति क्यों दी गई।

सैमसंग के 7000mAh की बैटरी वाले गैलेक्सी M51 पर मिल रही भारी छूट, देखे ऑफर्स..

आरोपों का जवाब देते हुए, चिराग पासवान ने कहा कि हर कोई एक ऐसे व्यक्ति पर राजनीति कर रहा है जो अब मर चुका है और उन्होंने कहा कि ऐसी बातें करने वालों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। जिस तरह से मांझी जी अब मेरे पिता के बारे में बात कर रहे हैं, जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब उन्होंने उनके बारे में इतनी चिंता क्यों नहीं दिखाई? हर कोई एक मृत व्यक्ति पर अब राजनीति कर रहा है, जब वह जीवित था, तो किसी ने उसे जाने की जहमत क्यों नहीं उठाई? ​​”पासवान ने पूछा। उन्होंने कहा कि उन्होंने मांझी को फोन पर अपने पिता की स्थिति के बारे में बताया था।

और फिर भी वह उन्हें देखने कभी नहीं आए।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020: बेस्ट ऑफर ऑन पॉपुलर स्मार्टफोन

पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने पहले दलित नेता रामविलास पासवान के लिए भारत रत्न की मांग की थी।

उन्होंने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को भी लिखा था कि वे पासवान के 12, जनपथ बंगले नई दिल्ली को मेमोरियल में बदलने का अनुरोध करें, जहां लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक 1989 से पिछले 31 वर्षों से स्मारक के रूप में रहते थे।

Best Sellers in Shoes & Handbags

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Jockey Men’s Cotton Boxer

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story