जबलपुर

मध्यप्रदेश स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष बने विजय चौधरी : MP NEWS

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
मध्यप्रदेश स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष बने विजय चौधरी : MP NEWS
x
मध्यप्रदेश स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष बने विजय चैधरी : MP NEWS वरिष्ठ अधिवक्ता विजय चौधरी को मध्यप्रदेश स्टेट बार काउंसिल का निर्विरोध

मध्यप्रदेश स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष बने विजय चौधरी : MP NEWS

जबलपुर (MP NEWS) । वरिष्ठ अधिवक्ता विजय चौधरी को मध्यप्रदेश स्टेट बार काउंसिल का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। श्री चौधरी के नाम का प्रस्ताव जबलपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता मनीष दत्त ने रखा व समर्थन रीवा के वरिष्ठ अधिवक्ता व परिषद के पूर्व अध्यक्ष शिवेंद्र उपाध्याय ने किया।

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

श्री चौधरी इसके पूर्व राज्य के रिटायर्ड जज रहे व मप्र कांग्रेस कमेटी के लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। स्टेट बार काउंसिल अध्यक्ष चुने जाने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए श्री चौधरी ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता वकीलों की आर्थिक समस्याओं का समाधान करना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एवं चीफ जस्टिस से मुलाकात कर वकीलों की समस्याओं को उनके समक्ष रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश में इस संक्रमण काल में सबसे ज्यादा नुकसान अधिवक्ता साथियों का हुआ है।

ये भी पढ़ें - OPPO ने लांच किया K Series का शानदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

केंद्रीय कानून मंत्री से मिलेंगे

नवनिर्वाचित अध्यक्ष विजय चैधरी ने कहा कि एडवोकेट एक्ट में केंद्र का दखल होता है और वर्तमान में भारत के कानून मंत्री खुद एक वकील हैं। लिहाजा स्टेट बार की टीम जल्द ही एडवोकेट एक्ट लागू करने को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री से मुलाकात करेंगे। साथ ही कानून मंत्री से अनुरोध करेंगे कि एडवोकेट एक्ट के संशोधन के लिए संसद में अधिनियम लाकर इसे शीघ्र लागू कराया जाए।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story