एंटरटेनमेंट

मध्यप्रदेश आएंगी Bollywood Actress Shraddha Kapoor, Nagin फिल्म की करेगी शूटिंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
मध्यप्रदेश आएंगी Bollywood Actress Shraddha Kapoor, Nagin फिल्म की करेगी शूटिंग
x
मध्यप्रदेश में होगी Bollywood Actress Shraddha Kapoor की Nagin फिल्म की शूटिंग रोमांटिक, एक्शन और गंभीर रोल में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर

मध्यप्रदेश में होगी Bollywood Actress Shraddha Kapoor की Nagin फिल्म की शूटिंग

भोपाल। रोमांटिक, एक्शन और गंभीर रोल में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहली बार बड़े पर्दे पर एक इच्छाधारी नागिन के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का नाम Nagin होगा, उनके करीबियों का कहना है कि फिल्म ’साहो’ की तरह ही वे इस फिल्म में भी VFX के फार्मेट पर काम करेंगी। इस फिल्म को विशाल फुरिया डॉयरेक्ट कर रहे हैं।

एमपी में होगी शूटिंग

मध्य प्रदेश की राजधानी में इस फिल्म की शूटिंग को लेकर चर्चा जोरो से है। हालांकि अभी डेट्स को लेकर चर्चा चल रही है। फैंस भी उनके इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

नाग-नागिन का रहा है दबदबा

बॉलीवुड फिल्मों की कहानी में शुरू से ही नाग-नागिन का दबदबा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्री देवी सहित कई ऐसे फिल्मी कलाकारो को नाग-नागिन के किरदार से बॉलीवुड में अच्छा स्थान मिला तो वे दर्शको की पसंद बने है। वही अब श्रद्धा कपूर पहली बार इस रोल को कर रही है। यही वजह है कि उनके दर्शकों को भी इसका इंतजार है।

ड्रग्स केस में NCB के रडार पर हैं Shraddha Kapoor

इधर, Shraddha Kapoor ड्रग्स मामले में भी फंसी हुई हैं. वे NCB के रडार में हैं. NCB के अधिकारियों ने उनसे पूंछताछ की है. इसके चलते अभी अभिनेत्री को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story