एंटरटेनमेंट

27 साल की नोरा के साथ होता था इतना अत्याचार, नीचा दिखाती थी लड़कियां, पासपोर्ट चुरा लेती थीं, बॉयफ्रैंड ने धोखा दिया, रुला देगी इनकी कहानी...

27 साल की नोरा के साथ होता था इतना अत्याचार, नीचा दिखाती थी लड़कियां, पासपोर्ट चुरा लेती थीं, बॉयफ्रैंड ने धोखा दिया, रुला देगी इनकी कहानी...
x
nora fatehi success stories, nora fatehi news 27 साल की नोरा के साथ होता था इतना अत्याचार, नीचे दिखाती थी लड़कियां, पासपोर्ट चुरा लेती थीं, बॉयफ्रैंड ने धोखा दिया, रुला देगी इनकी कहानी...

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकार और डांसिंग के लिए जाने जाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि 27 साल की नोरा के साथ लड़कियों ने इतना अत्याचार किया कि आपको उनकी कहानी रुला देगी।

जानकारी के मुताबिक नोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह भारत में मॉडलिंग करने के लिए आई थी. इसी बीच उन्हें अन्य 8 लड़कियों के साथ एक ही कमरे में रखा गया था। हालांकि उसी वक्त मुझे घबराहट होने लगी थी। नोरा ने बताया कि यह 8 लड़कियां मुझे इस कदर परेशान कर दी थी कि पूरा दिन मेरे टेंशन से गुजरता था।

नोरा ने आगे कहा कि यह लड़कियां उनका पासपोर्ट चुरा लेती थी और उनके हिंदी का मजाक भी उड़ाया करती थी. वही ऑडिशन जाने से पहले यह लड़कियां इन्हें बहुत ज्यादा तंग करती थी। नोरा ने कहा कि इस बुलीइंग ने उन्हें बुरी तरह परेशान कर के रख दिया था मुझे लगने लगा था कि मैं कहां आ गई क्या मुझे लौट जाना चाहिए।

परिवार से दूर होकर खुद को टूटता देख मुझे रोज-रोज खुद पर तरश आने लगा। लेकिन मैंने सोच लिया था कि वापस लौट के आना बेवकूफी है और मुझे खुद को साबित करना होगा। आज नोरा बहुत सक्सेसफुल है.उन्होंने समझाया कि आप परेशानियों को डटकर सामना करो सफलता आपके पास खुद होगी।

नोरा ने कहा कि मैंने हर चीज इग्नोर करना कर सीख लिया। 'फालतू बातो को छोड़ दिया' 'खुद को संभाला' और आज इसीलिए सफल हूं। नोरा ने आगे कहा कि उनके बॉयफ्रेंड अंगद बेदी ने उन्हें धोखा दिया तब भी वह खुद को टूटने नहीं दी और सफलता पानी में कोई देरी नहीं की।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story