एंटरटेनमेंट

करीना को अगर सारा ने कह दी यह बात, तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस ने खुद बताई राज की बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
करीना को अगर सारा ने कह दी यह बात, तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस ने खुद बताई राज की बात
x
करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। इस बात से लगभग सभी लोग वाकिफ हैं। करीना एवं सैफ की शादी को 8 साल बीत चुके हैं।

करीना को अगर सारा ने कह दी यह बात, तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस ने खुद बताई राज की बात

करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। इस बात से लगभग सभी लोग वाकिफ हैं। करीना एवं सैफ की शादी को 8 साल बीत चुके हैं। दोनों इस शादी से काफी खुश हैं। करीना ने कई बार इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब सैफ उनके संपर्क में आए थे तब वह काफी डरी हुई थी। लेकिन अब जब शादी के 8 साल बीत चुके हैं। तो करीना 8 साल पहले लिए गए अपने इस फैसले पर काफी गर्व महसूस करती हैं।

वर्तमान में करीना प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। सैफ अली खान चैथी बार पिता बनने जा रहे हैं। पहली शादी से उनके दो बच्चे हुए थे। जो सारा अली एवं इब्राहिम अली हैं। सैफ ने जब करीना से शादी की थी तो सारा अली भी बराती के रूप में अपने पिता की शादी में शामिल हुई थी।

शाहरुख की बेटी सुहाना ने पतली कमर के साथ वायरल की ऐसी फोटो कि देखते ही मचा बवाल…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा को पिता की शादी में जाने के लिए उनकी मां अमृता ने खुद तैयार किया था। सैफ ने जब दूसरी शादी की थी तब सारा काफी यंग दिखती थी। तस्वीरों में आप यह बात खुद ही देख सकते हैं। सैफ ने भले ही दूसरी शादी कर ली हो, लेकिन उनके पहली पत्नी से हुए बच्चे आज भी उनके करीब हैं। तो वहीं करीना की भी सारा से अच्छी जमती हैं।

जब रेखा ने खोली कपिल शर्मा की पोल, सख्ते में आ गए थे काॅमेडियन

एक इंटरव्यू की माने तो जब सारा अली से यह पूछा गया कि आप करीना को क्या कहकर बुलाती हैं। तो सारा ने बताया कहा था कि उनका एवं करीना का रिश्ता एक दोस्त की तरह हैं। जब सारा से यह पूछा गया कि आप करीना को छोटी मां कहकर पुकारती हैं। तो सारा ने कहा कि अगर मैं उन्हें छोटी मां कह दूंगी तो वह सदमें आ जाएगी।

तो वहीं करीना ने भी एकात इंटरव्यू में सारा एवं इब्राहिम अली को लेकर अपनी राय दे चुकी हैं। करीना ने कहा कि मैं सारा के साथ एक दोस्त की तरह ट्रीट करती हूं। क्योंकि मैं उनकी मां कभी बन सकती हूं। सारा की मां मेरे से कहीं ज्यादा बेटर हैं। उन्होंने अपने बच्चों को बेहद ही शानदार तरीके से परवरिश की हैं। लिहाजा मैं उनकी जगह कभी नहीं ले सकती।

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

पानी के अंदर पति के संग कुछ यूं रोमांस करती नजर आई एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

बाॅलीवुड एक्ट्रेस की सबसे पसंदीदा जगह है मालदीव्स, अब तक इन एक्ट्रेसों ने किया मनाया वेकेशन

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story