एंटरटेनमेंट

कंगना ने अपने भतीजे को किया लिपकिस, फिर कह डाला कुछ ऐसा, पढ़िए….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
कंगना ने अपने भतीजे को किया लिपकिस, फिर कह डाला कुछ ऐसा, पढ़िए….
x
कंगना रनौत सोशल मीडिया में अपने बयानों को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। कभी-कभार वह अपने बयानों के अलावा अपनी खूबसूरत

कंगना ने अपने भतीजे को किया लिपकिस, फिर कह डाला कुछ ऐसा, पढ़िए….

कंगना रनौत सोशल मीडिया में अपने बयानों को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। कभी-कभार वह अपने बयानों के अलावा अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं। इस तस्वीर को लेकर वह खासा सुर्खियों में हैं।

क्योंकि इस तस्वीर में एक लड़के को लिप किस करती हुई नजर आ रही हैं। यह लड़का कोई नहीं बल्कि कंगना रनौत का भतीजा हैं। कंगना इन दिनों साउथ में हैं। जहां वह फिल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही है। शूटिंग से वह अपने भतीजे को खूब मिस कर रही हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की और भतीजे को लेकर ढेर सारी बातें लिखी।

कंगना ने लिखा कि जब मैं शूटिंग के लिए निकल रही थी तो मेरा भतीजा मुझे बहुत मिस कर रहा था। वह मुझे जाने नहीं दे रहा था। उसने मुझसे कहा कि आप कहा जा रही हो। तब मैंने से उसे बताया कि काम तो करना पड़ेगा। इसलिए काम के सिलसिले में वह कुछ दिनों के लिए जा रही हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोनी के पास है खुद का प्राइवेट जेट, जीती है ऐसी जिंदगी, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप..

कंगना बताती है यह बात सुनकर वह बोला कि मैं कुछ देर के लिए आपकी गोंद में बैठ जाउ। फिर वह आकर मेरी गोंद में बैठ जाता हैं। इस दौरान वह काफी इमोशन था। क्योंकि वह मुझसे दूर हो रहा था। कंगना ने आगे लिखा कि वह मेरे काफी करीब हैं। जब मैं घर में रहती हूं तो दोनों मिलकर खूब मस्ती करती हैं।

इस एक्ट्रेस की वजह से किसी को भी लिपकिस नहीं करते सलमान, पहली बार उसी एक्ट्रेस को किया था…

अपने भतीजे को खूब मिस कर रही हूं। कंगना ने इस दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। जो सुबह से ही सुर्खियों में हैं। इस तस्वीर में कंगना भजीते से दूर होते समय उसे लिप किस की हैं।

काफी समय से हैं दूर

बता दें कि कंगना हैदराबाद शूटिंग में जाने से पहले कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने लिखा कि किसी को बाय कहना बिल्कुल आसान नहीं होता है। लेकिन अब पहाड़ों को बाय कहने का समय आ गया हैं। मैं फिल्म थलाइवी के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा रही हूं।

फिल्मों की वजह से जल्द नहीं आने वाली। लेकिन परीक्षा की इस घड़ी में हिमालय को जगह देने के लिए धन्यवाद। बता दें कि कोविड-19 की वजह से कंगना की यह फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से रूकी हुई थी। जो दोबारा से शुरू हुई है।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story