एंटरटेनमेंट

दिशा पटानी बिकनी में समंदर किनारे चिल करती आई नजर, तो फैंस ने कहा. कम से कम….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
दिशा पटानी बिकनी में समंदर किनारे चिल करती आई नजर, तो फैंस ने कहा. कम से कम….
x
दिशा पटानी बाॅलीवुड की सबसे बोल्ड एवं हाॅट एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपनी दिलकश अदाओं से जमकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस

दिशा पटानी बिकनी में समंदर किनारे चिल करती आई नजर, तो फैंस ने कहा. कम से कम….

दिशा पटानी बाॅलीवुड की सबसे बोल्ड एवं हाॅट एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपनी दिलकश अदाओं से जमकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस मालदीव्स वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंची थी। जहां से उन्होंने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की है।

हाल ही दिशा पटानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दिशा इस तस्वीर में बिकनी में समंदर किनारे चिल करती हुई नजर आई। एक्ट्रेस की इस तस्वीर में उनके ढेर सारे फैंस ने रिएक्शन दिया हैं।

मलाइका को पसंद हैं ऐसे लड़के, ये है एक्ट्रेस की फेवरेट बेड पोजीशन

दिशा की इस तस्वीर में एक फैंस ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि तस्वीरों में तो आप बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन कम से कम माॅस्क लगा लिया होता। कोरोना का कहर कितना है। इससे सर्तक रहिए। बता दें कि इसी तरह दिशा पटानी के ढेर सारे फैंस ने उनकी तस्वीरों में रिएक्शन दिया हैं। उनकी उनकी इस तस्वीर को बेहद ही बोल्ड बताया तो किसी ने उनकी जमकर तारीफ की।

बिग बाॅस 14: कैप्टेंसी टाॅस्क को लेकर रूबीना एवं अभिनव के बीच ठनी, गुस्से में अभिनव ने बोल-तेरे को जो करना है..

बता दें कि बीते दिनों टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ भी मालदीव्स पहुंची थी। जहां उन्होंने रेड कलर की बिकनी में पोज देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। जिस पर दिशा ने अपना रिएक्शन देते हुए कृष्णा को हाॅट बताया था। अब दिशा खुद समंदर के किनारे चिल करती हुई दिखी। दिशा के साथ ही बीते दिनों टाइगर श्राफ भी मालदीव्स पहुंचे थे।

जहां वह अपनी बाॅडी पैक दिखाते हुए नजर आए थे। वैसे आपको बता दें कि बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों की सबसे पसंददीदा अगर कोई जगह है तो वह है मालदीव्स। ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि खुद एक्ट्रेस के सेलीबेशन इस बात को बयां कर रहे हैं। क्योंकि बीते दिनों कई एक्ट्रेस मालदीव्स में इंजाय करती हुई नजर आई थी। जिसमें मौनी राय, काजल अग्रवाल, नेहा धूपिया जैसी कई एक्ट्रेस शामिल हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

सलमान से मिलकर फूले नहीं समा रही यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेखर लिखी यह बात

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story