एंटरटेनमेंट

सुशांत की मौत के बाद खूब रोई थी EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, अब दुल्हन बनी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
सुशांत की मौत के बाद खूब रोई थी EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, अब दुल्हन बनी...
x
सुशांत की मौत के बाद खूब रोई थी EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, अब दुल्हन बनी...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद

सुशांत की मौत के बाद खूब रोई थी EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, अब दुल्हन बनी…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में मौतों का सिलसिला जारी रहा. वही इस साल कई बड़े एक्टर ने अपनी जान गवाई। सुशांत सिंह राजपूत की EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर दुल्हन के ड्रेस में फोटो शेयर कर हड़कंप मचा दिया है.

आपको बता दे की सुशांत और अंकिता की मुलाक़ात टीवी के फेमस सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी. इसके बाद से दोनों के अफेयर की शुरुआत हुयी थी. करीब 7 साल साथ में रहने के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था. हालांकि दोनों ने कभी ये नहीं बताया की उनके ब्रेकअप का कारण क्या था.

अंकिता के जाने के बाद सुशांत की लाइफ में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उनकी लाइफ में कदम रखा था. लेकिन 2020 में अचानक सुशांत के आत्महत्या करने से पूरी बॉलीवुड सकते में आ गई. वही सुशांत की मौत के बाद रिया के ऊपर इलज़ाम लगने लगे. फिर EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी खुलकर रिया के ऊपर सुशांत को परेशान करने के आरोप लगाए थे.

सुशांत की मौत के बाद खूब रोई थी EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, अब दुल्हन बनी...

अंकिता को सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद विक्की जैन के साथ देखा गया था. और अंकिता ने खुलकर अपने और विक्की के अफेयर के बारे में मीडिया को बताया था. हाल ही में अंकिता दुल्हन की ड्रेस में अपने मंगेतर विक्की के साथ नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों जल्द शादी भी करने वाले है.

हिमाचल की हसीन वादियों में कुछ यूं नजर आई मलाइका अरोरा, तो फैंस ने पूछा अर्जुन…

अंकिता इन दोनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. और अलग-अलग पोज़ देते नजर आ रही है. अंकिता की फैंस फॉलोविंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अंकिता लोखंडे अपने बायफ्रेंड विक्की जैन के लिए दीवाली के शुभ अवसर पर सोलह श्रंगार किया है।

जूही ने कहा कुछ भी कर लो मै आमिर खान को Kiss नहीं कर सकती, फिर आमिर ने कर दिया ये घिनौना काम…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story