एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या ने अपनी सास जया की सबसे बड़ी दुश्मन रेखा को कह दिया माँ, उसके बाद जो हुआ…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब ऐश्वर्या ने अपनी सास जया की सबसे बड़ी दुश्मन रेखा को कह दिया माँ, उसके बाद जो हुआ…
x
अभिनेत्री ऐश्वर्या एवं फेमस एक्ट्रेस रेखा एक-दूसरे के बड़ी करीब हैं। दोनों एक्ट्रेस की आपस में खूब जमती हैं। रेखा भले ही एक समय जया

जब ऐश्वर्या ने अपनी सास जया की सबसे बड़ी दुश्मन रेखा को कह दिया माँ, उसके बाद जो हुआ…

अभिनेत्री ऐश्वर्या एवं फेमस एक्ट्रेस रेखा एक-दूसरे के बड़ी करीब हैं। दोनों एक्ट्रेस की आपस में खूब जमती हैं। रेखा भले ही एक समय जया बच्चन की सबसे बड़ी दुश्मन रही हो, लेकिन उनकी बहू ऐश्वर्या उनके काफी करीब है। खबरों की माने तो ऐश्वर्या जिस तरह अपनी सास जया की रिस्पेक्ट करती है ठीक उसी तरह से रेखा को भी भरपूर सम्मान देती हैं।

वह रेखा को मां कहकर पुकारती हैं। ऐसा ही वाक्या तब देखने को मिला जब एक अवार्ड शो में ऐश्वर्या एवं रेखा पहुंची थी। तो चलिए जानते है कि यह अनसुना किस्सा जिसे शायद ही अपने सुना हो।

शाहरुख की बेटी सुहाना ने कहा मै बड़ी हो गई हूँ और सुन्दर भी, फिर अमिताभ के नाती ने जो कह दिया मच गया हड़कंप…

यह बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या की फिल्म जज्बा के लिए उन्हें अवार्ड मिला था। यह अवार्ड रेखा ने अपने हाथों से ऐश्वर्या को दिया था। इस दौरान ऐश्वर्या ने रेखा के लिए जो बातें कहीं वह हर किसी के दिल में उतर गई। ऐश्वर्या ने कहा था कि ‘मां के हाथों यह अवार्ड पाना मेरे के लिए बहुत सम्मान की बात है। जिस पर रेखा ने कहा था कि उम्मीद करती हूं कि आपको इसी तरह कई सालों तक मैं अवार्ड देती रहूं। ऐश्वर्या एवं रेखा की एक अच्छी बाॅडिंग हैं।

तभी तो रेखा ने एक बार ऐश्वर्या के लिए एक खत लिखा था। जिसमें उन्होंने कई बातों का जिक्र किया था। रेखा ने लिखा था कि मेरी ऐश, तुम्हारी जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बगैर किसी बनावट के आगे बढ़ना चाहती हैं। तुमने अपने जीवन में कई तरह के संघर्षो को झेला है। तुम्हारी हिम्मत एक जीती जागती मिशाल हैं। तुम्हें किसी के सामने कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।

माधुरी दीक्षित ने शेयर किया ग्लोइंग स्कीन का राज, ऐसे खुद को रखती है 51 की उम्र में भी जवां

तुमने एक लम्बा सफर तय किया और बिना रूकावट के आगे बढ़ी हो। तुमने अपने करियर में अब तक जितने भी किरदार निभाए हो उनमें से सबसे अच्छा किरदार आराध्या की मां का है। जो मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है। जीती रहो और खुश रहो। जीवन में आए दिन सफलता तुम्हारे कदम चूमे।

बता दें कि रेखा का यह भावुक खत उस समय जमकर सुर्खियों रहा हैं। एक समय रेखा भले ही जया बच्चन की सबसे बड़ी दुश्मनों में से एक रही हो, लेकिन आज बच्चन परिवार से उनकी बाॅडिंग काफी अच्छी हैं। रेखा जब किसी भी अवार्ड शो इस परिवार से मिलती है तो वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह अजीब शर्त, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story