एंटरटेनमेंट

जब 23 साल छोटी Sara को Salman ने लगा लिया गले, देखते रह गए Kartik Aaryan फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब 23 साल छोटी Sara को Salman ने लगा लिया गले, देखते रह गए Kartik Aaryan फिर...
x
जब 23 साल छोटी Sara को Salman ने लगा लिया गले, देखते रह गए Kartik Aaryan फिर...मुंबई : बॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाली सारा अली खान

मुंबई : बॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan ) एक्टर सैफ अली खान की बेटी हैं. आज हम आपको बताते हैं कि जब 23 साल छोटी सारा को सलमान खान (Salman Khan) ने गले लगाया तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का कैसा रिएक्शन था।

जानकारी के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच रिलेशन को लेकर तेजी से चर्चा चल रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन सारा को फॉलो कर रहे थे. और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसी बीच बढ़ती नजदीकियों के बीच सारा की मां अमृता सिंह आ गई और सारा को कार्तिक से दूर रहने की सख्त हिदायत दी ।

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान ने कहा था की उसकी फिल्म तो कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया, फिर…

हालांकि सारा और कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशन के बारे में कभी किसी से खुलकर नहीं कहा। जानकारी के मुताबिक सारा अली खान हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और एक वीडियो में सलमान सारा को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि वीडियो बिग बॉस 13 के शूटिंग का है. जिसमें सारा कार्तिक आर्यन के साथ पहुंची हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक की फिल्म लव आजकल के प्रमोशन के लिए वह सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में पहुंचे थे।

वही बातचीत के दौरान सारा सलमान से बात कर रही थी और स्माइल करते हुए उनकी बातें सुन रहे थे. इसके बाद सारा को सलमान ने गले लगा लिया और साथ में खड़े कार्तिक आर्यन देख रहे थे और उनका उस वक्त रिएक्शन देखने लायक था। हालांकि सलमान ने सारा को मजाकिया तौर पर गले लगाया था।

माधुरी दीक्षित ने शेयर किया ग्लोइंग स्कीन का राज, ऐसे खुद को रखती है 51 की उम्र में भी जवां

जब ऐश्वर्या ने पति की एक्स गर्लफ्रेंड को किया टाइट हग, फिर जो हुआ…

जब इस एक्ट्रेस ने कहा मुझे बचा लो, अमिताभ मुझे मार देगा…महीनो तक खुद को कमरे में बंद रखा और फिर चाकू लेकर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story