एंटरटेनमेंट

आखिर क्यों दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम जानिए क्या है वजह...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
आखिर क्यों दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम जानिए क्या है वजह...
x
आखिर क्यों दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम जानिए क्या है वजह... बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल

आखिर क्यों दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम जानिए क्या है वजह…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया है। जी हाँ! नाम बदलने की वजह बहुत ही खास है। दीपिका पादुकोण ने सोमवार को अपनी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' के 13 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जश्न मनाया और अपने इंस्टाग्राम ट्विटर का नाम बदलकर 'शांतिप्रिया' कर लिया जो उन्होंने फिल्म 'ओम शांति ओम' में निभाया था इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में जबरजस्त सफलता हाशिल की थी। दीपिका ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर को चेंज करके अपनी और शाहरुख खान की फोटो लगा दी है।

दीपिका के लिए यह एक खाश दिन है क्यूंकि दीपिका ने अपने करियर को इसी फिल्म के जरिये आगे बढ़ाया और बुलंदियों को छुआ है. इस विशेष दिन को चिन्हित करने के लिए, दीपिका के प्रशंसक भी असीम प्यार और प्रशंशा की बरसात कर रहे है. उनके प्रशंसक आधी रात के बाद से जश्न मना रहे है, और इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए एक 'कॉमन डिस्प्ले पिक्चर' भी लगाया गया है.

अपने डेब्यू के वक़्त से ही दीपिका ने पीकू, मस्तानी, रानी पद्मावती मीनाम्मा जैसे बहुमुखी और शक्तिशाली किरदारों से लोगों का मनोरंजन किया है.

दीपिका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाया है हालाँकि कुछ समय पहले दीपिका का नाम ड्रग्स केस में आया था लेकिन फिर उनका नाम ड्रग्स केस से हट गया।

दीपिका दर्शको के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है। और 'ओम शांति ओम' ने उन्हें भारतीय सिनेमा के नक़्शे में ला कर खड़ा कर दिया। दीपिका की करियर की यह पहली फिल्म थी लेकिन उन्हें इस फिल्म के लिए कई सारे आवार्ड भी मिले थे।

करीना से शादी वाले दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, फिर जब करीना ने पढ़ा तो…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story