एंटरटेनमेंट

पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर परणीति चौपड़ा ने सबको चौकाया था फिर इसके बाद खाने तक को नहीं बचे पैसे...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर परणीति चौपड़ा ने सबको चौकाया था फिर इसके बाद खाने तक को नहीं बचे पैसे...
x
पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर परणीति चौपड़ा ने सबको चौकाया था फिर इसके बाद खाने तक को नहीं बचे पैसे... मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति

पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर परणीति चौपड़ा ने सबको चौकाया था फिर इसके बाद खाने तक को नहीं बचे पैसे…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परणीति चौपड़ा किसी परिचय के मोहताज नहीं है l। परिणीति ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे हो डेढ़ साल डिप्रेशन में रही और उनके पास खाने तक के पैसे नहीं बचे थे। परिणीति ने सन 2011 में लेडीज वर्सेस रिकी बहल फिल्म से बॉलीवुड में शुरुआत की जिसके बाद 2012 में इशकजादे फिल्म मैं बोल्ड सीन देकर परिणीति रातो रात स्टार बन गई।

इशकजादे से मिली पहचान के बाद नीति को फिल्म मिलने लगी लेकिन एक समय उनके कैरियर में ऐसा आया कि उन्हें परेशान कर के रख दिया। आपको बता देगी परिणीति ने बताया कि उनके जिंदगी में सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन 2014 और 2015 के बीच 2 फिल्म 'दावत ए इश्क' 'किल दिल' दोनों फ्लॉप हो गई।

शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे शाहरूख खान, उड़ी थी शादी की अफवाहें, फिर पत्नी ने जो किया जानिए

नाकामयाबी से गुजरी इन फिल्मों ने परिणीति को भी नाकाम बना दिया और उनके साथ दुख के दिन शुरू हुए। परिणीति ने बताया कि मुझे लगने लगा कि मेरी जिंदगी के सारे रास्ते बंद हो गए हैं.

पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर परणीति चौपड़ा ने सबको चौकाया था फिर इसके बाद खाने तक को नहीं बचे पैसे...

खाना सोना सब कुछ भूल चुकी थी यहां तक कि मेरे पास खाने और कहीं जाने के पैसे तक नहीं थे। मेरा ना कोई दोस्त था और ना कोई परिवार मैं बस घर में अकेले बैठे रोती रहती थी। परिणीति ने आगे बताया कि मैं 6 महीना मीडिया से दूर रही और अपने हालात को झेलती रही डिप्रेशन में रहने के बावजूद मुझे बाहर निकलने का रास्ता नहीं दिखाई दे रहा था। सभी रास्ते बंद होने के बाद संयम ने मुझे जान दी और हिम्मत न हारते हुए मैंने अपने कैरियर की शुरूआत की और आगे बढ़ी और आज मैं बहुत खुश हूं।

जब शिल्पा शेट्टी से पूंछा गया क्या आपने 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी..फिर शिल्पा ने जो कहा वो सुनकर हैरान रह जाएंगे…

सलमान ने चमकाई थी एक्ट्रेस जरीन की किस्मत, फिर पूंछा गया की आप बोल्ड सीन करती है तो सलमान को कैसे लगता है, फिर हुआ ऐसा हंगामा….

महज 16 साल की उम्र में धमाल मचा रही ये एक्ट्रेस, छोटी से उम्र में बना लिया बॉयफ्रेंड और शुरू हुई इनकी कहानी…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story