एंटरटेनमेंट

तब्बू से कोई बात भी कर ले सबको पीट देता था ये एक्टर, उन्ही की वजह से आज तक है सिंगल…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
तब्बू से कोई बात भी कर ले सबको पीट देता था ये एक्टर, उन्ही की वजह से आज तक है सिंगल…
x
तब्बू एक बेतहरीन अदाकार हैं। रोल कैसा भी तब्बू उसे बखूबी निभाती हैं। तब्बू अपने फिल्मी करियर में हर तरह का किरदार निभा चुकी हैं।

तब्बू से कोई बात भी कर ले सबको पीट देता था ये एक्टर, उन्ही की वजह से आज तक है सिंगल…

तब्बू एक बेतहरीन अदाकार हैं। रोल कैसा भी तब्बू उसे बखूबी निभाती हैं। तब्बू अपने फिल्मी करियर में हर तरह का किरदार निभा चुकी हैं। फिर चाहे वह विलेन का हो या लेडी पुलिस अफसर का। एक्ट्रेस अब 49 साल की हो चुकी हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद को सिंगल रहने के पीछे की बात का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी न होने की प्रमुख वजह अजय देवगन हैं।

एक्ट्रेस कहती है अजय और मैं एक-दूसरे को 25 सालों से जानते हैं। हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। मैं आज उन्हीं की वजह से सिंगल हूं। क्योंकि अजय और मेरे एक पड़ोसी मुझ पर नजर रखते थे। जब भी कोई लड़का मेरी तरफ देखता था तो ये लोग उसे पीट देते थे। ये गुण्डे थे। मेरी शादी न होने की वजह अजय देगवन हैं।

हनीमून की रात ही हो गया था करिश्मा कपूर का सौदा, दोस्तों के साथ सोने को किया गया….

उन्हीं की वजह से आज तक मैं सिंगल हूं। एक्ट्रेस कहती है कि मेरी उन्होंने शादी नही होने दी और खुद शादी कर ली। आशा करती हूं कि अजय को इस बात का मलाल जरूर होगा।

लड़का ढूढ़ने कई बार बोला

तब्बू बताती है कि मैं अजय देवगन को कई बार कह चुकी हूं कि वह मुझे एक अच्छा सा हैण्डसम सा लड़का ढूढ़ दे। जिससे वह शादी कर सकेंगे। लेकिन वह सुनते ही नहीं हैं। शायद वह चाहते है मैं कुंवारी ही रहूं। आगे तब्बू कहती है कि यह सब मजाक की बातें हैं। मैं और अजय आज भी अच्छे दोस्त हैं। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं। हमारी यह दोस्ती काफी पुरानी हैं। अजय का बर्ताव मेरे प्रति आज भी बच्चों जैसा हैं। जब हम मिलते हैं तो जमकर मस्ती करते हैं।

सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थी शादी, फिर जूही के पापा ने की ऐसी बेज्जत्ती की सुनकर रह जाएंगे आप दंग…

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

बता दें कि अजय देवगन एवं तब्बू 90 के दशक से एकसाथ फिल्में करते आए हैं। पिछले ये दोनों सितारे दे दना दन मूवी में नजर आए थे। इससे पहले तब्बू एवं अजय फिल्म दृश्यम में नजर आ चुके हैं। इन सबके अलावा गोलमाल रिटर्न एवं तान्हाजी द अनसंग वारियर में दोनों कलाकार नजर आ चुके हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

इस एक्ट्रेस के हुस्न पर मर मिटे थे शाहरूख खान, उड़ी थी शादी की अफवाहें, गौरी खान ने दे डाली थी धमकी, फिर ऐसे दूर हुए किंग खान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story