एंटरटेनमेंट

आलिया से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्या अब कियारा आडवानी को कर रहे डेट, जानिए पूरा माजरा…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
आलिया से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्या अब कियारा आडवानी को कर रहे डेट, जानिए पूरा माजरा…
x
सिद्धार्थ मलहोत्रा ने स्टूडेंट आॅफ द ईयर से फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट थी।

आलिया से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्या अब कियारा आडवानी को कर रहे डेट, जानिए पूरा माजरा…

आलिया भट्ट को डेट कर चुके सिद्धार्थ मलहोत्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ मलहोत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशांह की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं। खबर है कि सिद्धार्थ अपने हिस्से का शूट स्टार्ट चुके हैं जल्द ही कियारा के हिस्से की भी शूटिंग शुरू होगी। सिद्धार्थ मलहोत्रा ने स्टूडेंट आॅफ द ईयर से फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट थी। इस फिल्म के बाद से दोनों सितारों के अफेयर की खबरे सामने आई थी।

लेकिन एक समय बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। अब आलिया रणवीर कपूर को डेट कर रही है। जल्द ही यह दोनों शादी करने वाले हैं। अब जब सिद्धार्थ मलहोत्रा एवं कियारा आडवाणी एकसाथ फिल्मों में नजर आने वाले है। ऐसे में खबर आ रही है कि सिद्धार्थ कियारा को डेट कर रहे हैं।

जब फिल्म की शूटिंग करते वक़्त एक्टर पुनीत का घूँसा अमिताभ के मुँह में लगते ही अमिताभ स्टील की टेबल पर गिरे और डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया फिर ऐसा हो गया था पत्नी जया बच्चन का हाल….

चूंकि कियारा इन दिनों लक्ष्मी बम फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान जब उनसे इस तरह का सवाल किया तो उन्होंने काफी गोलमोल तरीके से जवाब दिया। कियारा से पूछा गया कि आप सिंगल हैं तो उन्होंने कहा कि हां, जब शादी नहीं होती है तब तक वह सिंगल ही हैं। जबकि कियारा रिलेशनशिप की बात को पूरी तरह से टा गई।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे सलमान खान, अभी तक किसी को नहीं है पता, पढ़िए

कियारा की तारीफ कर चुके है एक्टर

बता दें कि कियारा आडवाणी के सोशल मीडिया में अच्छी फैंस फालोइंग हैं। लिहाजा बीते दिनों उन्होंने एक लाइव सेशन किया था। इस दौरान सिद्धार्थ मलहोत्रा ने इंट्री मारी और कहा कि कियारा आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्होंने उस समय रिलीज हुई फिल्म मरजवा देखने की भी बात एक्टर से कही थी। वैसे आपको बता दें कि कियारा है ही इतनी खूबसूरत कि उनकी सब तारीफे करते हैं। बीते दिनों वह जब कपिल शर्मा शो पहुंची तो कपिल भी उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से पीछे नहीं रहे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इस एक्ट्रेस के हुस्न पर मर मिटे थे शाहरूख खान, उड़ी थी शादी की अफवाहें, गौरी खान ने दे डाली थी धमकी, फिर ऐसे दूर हुए किंग खान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story