एंटरटेनमेंट

जब करीना कपूर ने दी 'न्यूड सीन' तो मच गया हड़कंप, फोटो देख सैफ और बेटी सारा भी हुए थे दुखी, फिर करीना ने कहा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब करीना कपूर ने दी न्यूड सीन तो मच गया हड़कंप, फोटो देख सैफ और बेटी सारा भी हुए थे दुखी, फिर करीना ने कहा...
x
जब करीना कपूर ने दी 'न्यूड सीन' तो मच गया हड़कंप, फोटो देख सैफ और बेटी सारा भी हुए थे दुखी, फिर करीना ने कहा... मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर

जब करीना कपूर ने दी 'न्यूड सीन' तो मच गया हड़कंप, फोटो देख सैफ और बेटी सारा भी हुए थे दुखी, फिर करीना ने कहा…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (KAREENA KAPOOR) 'बेबो' के नाम से जाने जाती है. करीना कपूर इन दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त है. खान खानदान की बहू करीना ने एक फिल्म में दुखी होकर 'न्यूड सीन' दिया था. जिसके बाद उनकी आँखों से आंसू भी निकल आए थे. यहाँ तक की पति सैफ अली खान और सारा भी ये फिल्म देख दुःखी हुए थे.

जानकारी के मुताबिक करीना कपूर ने सन 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. हालांकि ये फिल्म सुपर फ्लॉप हुई थी. लेकिन करीना कपूर को इस फिल्म से नाम मिलना शुरू हो गया था.

करीना कपूर दूसरी बार माँ बनने जा रही है. इस मौके पर वो अपने सेहत का ख्याल भी रख रही है. वही उनका पहला बीटा तैमूर की सुंदरता की पूरी बॉलीवुड दीवानी है. सैफ की पहली पत्नी अमृता से तलाक़ के बाद सैफ ने करीना कपूर खान से शादी कर लिया। भले ही सारा अली खान और इब्राहिम खान अमृता सिंह के बेटे हो लेकिन वो करीना से उतना ही प्यार करते है.

पाकिस्तान की इस महिला अफसर के पीछे पागल है पूरी दुनिया, बॉलीवुड की सारा एवं कैटरीना भी इनकी सुंदरता के आगे है फेल

करीना के अफेयर की बात करे तो करीना का सबसे ज्यादा अफेयर की चर्चा शाहिद कपूर से चली. कुछ समय चलने के बाद करीना ने शाहिद को छोड़ दिया। जिसके बाद शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान करीना पर काफी इलज़ाम भी लगाया थे. वही करीना ने इन सब बातो को नाकारा और कहा की हमारा ब्रेकअप कुछ कारणों था जिसे मै सबके सामने नहीं ला सकती हूँ.

अब बात करते है करीना के 'न्यूड सीन' की जिसमे करीना ने सारी हदे पार कर दी थी. जानकारी के मुताबिक सन 2012 में करीना ने फिल्म 'हीरोईन' में न्यूड सीन देकर सबको चौका दिया था. हालांकि करीना ने कहा इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत कोशिश की लोग कुछ भी कहे. लेकिन मैंने अपना 100% दिया है. आपको बता दे इस फिल्म के बाद सैफ अली खान बहुत दुखी थे वही सारा भी इस फिल्म को लेकर बिलकुल भी खुद नहीं थी. फिर इस फिल्म के बाद करीना ने कोई ऐसी फिल्म नहीं की.

जब माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने किया था ऐसा काम की सुनकर आ जाएगी आपको घिन…

बिन शादी किए विदेशी गर्लफ्रैंड को माँ बना दिए एक्टर अर्जुनराम पाल, ऐसे हुई शुरुआत…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story