एंटरटेनमेंट

जब एक औरत ने रणवीर कपूर पर लगाया ऐसा आरोप की सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, फिर कर दी 50 लाख की मांग..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब एक औरत ने रणवीर कपूर पर लगाया ऐसा आरोप की सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, फिर कर दी 50 लाख की मांग..
x
रणवीर कपूर बाॅलीवुड के ऐसे अभिनेता जिनकी फैंस फालोइंग आए दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इसकी वजह है उनकी बेहतरीन अदाकारी हैं। रणवीर

जब एक औरत ने रणवीर कपूर पर लगाया ऐसा आरोप की सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, फिर कर दी 50 लाख की मांग..

रणवीर कपूर बाॅलीवुड के ऐसे अभिनेता जिनकी फैंस फालोइंग आए दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इसकी वजह है उनकी बेहतरीन अदाकारी हैं। रणवीर जब संजय दत्त की बायोपिक में संजू बनकर नजर आए तो सभी ने उनके लुक एवं एक्टिंग की जमकर तारीफ की। संजय दत्त खुद रणवीर के एक्टिंग के दीवाने हो गए। रणवीर अब जल्द ही बड़ी स्टार कास्ट के साथ ब्रम्हास्त्र फिल्म में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम की ये एक्ट्रेस मौत के वक़्त थी प्रेग्नेंट, फिर न लाश मिली और न ही…

जिसके लिए वह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर ने अब तक अपने करियर में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। वह अपनी लाइफ स्टाइल एवं एक्टिविटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन एक समय रणवीर आरोपों को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। दरअसल एक महिला ने उन पर समय से पहले घर खाली कराने का आरोप लगा डाला। खबरों की माने तो इसके लिए उसने मुकदमा भी कायम कराया और 50 लाख रूपए की मांग भी कर डाली।

जब डिलीवरी ब्वॉय द्वारा लाए सामान को पिक करने टॉवल में घर से निकली एक्ट्रेस, बिगड़ गया बैलेंस और खुल गई टॉवल, फिर नजारा देख…

रणवीर पूरी तरह से मुसीबत में फंस चुके थे। दरअसल यह मामला पूरा उनके एक फ्लैट से जुड़ा हुआ था। जिसे रणवीर ने किराए पर देखा रखा था। लेकिन वह एग्रीमेंट के पहले ही अपने फ्लैट को खाली करा लिए। उक्त फ्लैट में रहने वाली शीतल सूर्यवंशी किराएदार हैं। जिसने रणवीर पर समय से पहले फ्लैट खाली कराने, एग्रीमेंट की बात को न मानने का मुकदमा ठोका। साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके परिजनों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा हैं।

नेहा कक्कड़ की शादी में एक्ट्रेस उर्वशी पर चिल्लाने लगी नेहा की मां, शादी के बीच कह डाला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप…

जिसके चलते उन्हें भारी क्षति हुई हैं। अपनी नुकसानी के रूप में उन्होंने 50 लाख रूपए की मांग भी कर डाली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर से जब इस संबंध में जानकारी चाही तो उन्होंने इसका खण्डन किया। रणवीर का कहना था कि शीतल सूर्यवंशी खुद अपने से मकान छोड़कर गई हैं।

उन्होंने 3 महीने का किराया भी नहीं दिया है। जिसे उनकी जमा डिपाॅजिट मनी से काट लिया जाएगा। हालांकि यह मामला काफी पुराना हैं। चूंकि रणवीर एक सेलीब्रिटी है यह मामला उनसे जुड़ा हुआ है लिहाजा समय-समय पर वायरल होता रहता है।

सनी लियोनी का लुक देख फैंस के उड़े होश, हैलोवीन पर्व के चलते एक्ट्रेस बनाया गेटअप

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story