एंटरटेनमेंट

जब सैफ अली खान से पहले किसी और खान पर फिदा थी करीना कपूर, चल रही थी शादी की तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब सैफ अली खान से पहले किसी और खान पर फिदा थी करीना कपूर, चल रही थी शादी की तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसा…
x
करीना कपूर वर्तमान में प्रेग्नेंट है और वह दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। करीना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।

जब सैफ अली खान से पहले किसी और खान पर फिदा थी करीना कपूर, चल रही थी शादी की तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

करीना कपूर वर्तमान में प्रेग्नेंट है और वह दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। कभी वह गार्डेन में टहलती नजर आती है तो कभी अपनी मां से मसाज कराती हुई नजर आती हैं। वर्तमान में वह अपनी मैरिज लाइफ में पूरी तरह से खुश है। मैरिज लाइफ के अलावा वह फिल्मों में भी सक्रिय हैं। पिछले दिनों ही वह ‘लाल सिंह चड्ढा‘ मूवी की शूटिंग को सम्पन्न किया है। करीना ने सैफ अली खान से शादी साल 2012 में की थी।

सैफ से पहले करीना कई एक्टर को डेट कर चुकी हैं। शाहिद कपूर एवं करीना कपूर के रिलेशनशिप तो सब जानते हैं। दोनों सितारे जब फिल्म ‘फिदा‘ से जब एक-दूसरे के करीब आए तो अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। खबरों की माने तो उस समय करीना शाहिद पर खूब फिदा थी। वह उन्हें बेइंतहा मोहब्बत करती थी। कहा तो यह भी जाता है कि शाहिद के लिए करीना वेजिटेरियन तक हो गई थी।

बीबी 14: सलमान से फ्लर्ट करती नजर आई शहनाज गिल, तो कविता कौशिक एवं एजाज के विवाद से खफा हुए सलमान

वह शाहिद के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के लिए जो भी फिल्में करती हैं उसमें शाहिद को भी लेने की बात प्रोड्यूसर एवं डायरेटर के सामने रखती थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब वी मेट फिल्म के लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली की पहली पसंद बाॅवी देओल थे। लेकिन एक्ट्रेस के चलते ही शाहिद की इस फिल्म में इंट्री हुई थी और बाॅवी देओल इस फिल्म का हिस्सा होते रह गए। उस दौरान करीना शाहिद के प्यार में इस तरह पागल थी कि उन्हें बाॅवी की दोस्ती तक नजर नहीं आई।

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

लेकिन फिल्म की शूटिंग की खत्म होते-होते करीना के हाथ से उनका प्यार भी छूट गया। इस तरह करीना ने दोस्ती भी गवाई और प्यार भी। खबरों की माने तो फिल्म फिदा में शाहिद कपूर, करीना कपूर के साथ फरदीन खान भी थे। कहा जाता है कि एक्ट्रेस के शाहिद से पहले फरदीन खान से भी सीक्रेट अफेयर थे। लेकिन जब शाहिद एवं करीना के बीच ज्यादा नजदीकियां बढ़ी तो फरदीन दूर हो गए। लेकिन फरदीन एवं करीना की अफेयर की खबरें ज्यादा सुर्खियों में नहीं आई।

महज 15 साल की उम्र में फिल्मों में न्यूड सीन देकर पद्मिनी कोल्हापुरी ने मचा दी थी खलबली, आज दिखती है ऐसी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फरदीन भी करीना को लेकर काफी सीरियस थे। वह शादी की तैयारियां भी करना शुरू कर दिए थे। लेकिन इसी दौरान करीना की शाहिद संग नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई। जिसके चले फरदीन खान का प्यार वहीं दम तोड़ दिया और करीना शाहिद के साथ रिश्ते में आगे बढ़ गई।

लेकिन शाहिद के साथ भी एक्ट्रेस का अफेयर काफी दिनों तक नहीं चल सका। फिल्म टशन के दौरान जब एक्ट्रेस की नजदीकियां सैफ से बढ़ी तो उनका शाहिद से भी ब्रेकअप हो गया। करीना ने सैफ को तकरीबन 2 से 3 तीन तक डेट किया और फिर शादी कर ली। इस शादी से तकरीबन 4 साल बाद उन्हें बेटा तैमूर हुआ। अब करीना एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही...

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story