एंटरटेनमेंट

जब मीडिया को पोज देते हुए मलाइका अरोरा के कपड़ो ने दिया धोखा, दिखने लगा अंग, पता चलते ही छोड़ कर भागी…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब मीडिया को पोज देते हुए मलाइका अरोरा के कपड़ो ने दिया धोखा, दिखने लगा अंग, पता चलते ही छोड़ कर भागी…
x
मलाइका जैसे ही पहुंची और मीडिया को पोज देने लगी इतने में ही वह Oops मोमेंट का शिकार हो गई। इस दौरान मलाइका ने डीम नेक वाली ड्रेस पहने हुए थी।

जब मीडिया को पोज देते हुए मलाइका अरोरा के कपड़ो ने दिया धोखा, दिखने लगा अंग, पता चलते ही छोड़ कर भागी…

बाॅलीवुड सितारे कभी-कभार ऐसे फैशन स्टाइल कर लेते है जिसके चलते उन्हें खुद ही शर्मिनंदा होना पड़ता हैं। बाॅलीवुड में जब भी सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस की बात होती है सबसे पहला नाम आता है मलाइका आरोरा का। वह अपने फैशन स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस से सुर्खियों में रहती हैं। कई बार ऐसे मौके भी आए जब उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खुद शर्मिनंदा होना पड़ा। कई बार वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलर के निशाने पर भी रह चुकी हैं।

ऐसा ही मौका था जब वह मुम्बई के स्टोर उद्घाटन समारोह में पहुंची थी। यहां मलाइका के साथ ही बाॅलीवुड जगत के कई सितारे आए हुए थे। मलाइका जैसे ही पहुंची और मीडिया को पोज देने लगी इतने में ही वह Oops मोमेंट का शिकार हो गई। इस दौरान मलाइका ने डीम नेक वाली ड्रेस पहने हुए थी।

जब शाहरुख खान की वजह से ऐश्वर्या रॉय को कई फिल्मो से किया गया बाहर, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा…

मलाइका का यह पोज कैमरे में कैद हो गया। एक्ट्रेस इस दौरान नीले रंग की पैंट एवं कोट के साथ उसी रंग का क्राॅप टाॅप पहने थी। मलाइका का यह टाॅप गले में काफी डीप था। जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिख रहा था। मीडिया को पोज देते टाइम उनका क्राॅप टाॅप थोड़ा सा बिगड़ गया। एक्ट्रेस का ध्यान जैसे इस पर गया वह चुपचाप वहां से निकल गई।

कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा ने किया खुलासा, कहा मै होना चाहती हूँ प्रेग्नेंट, कारण जान रह जाएंगे दंग…

मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया इंस्ताग्राम पर जमकर वायरल हुआ। बता दें कि अकेले मलाइका ही नहीं है जो Oops मोमेंट का शिकार हुई हो। इस तरह की शिकार बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कर भी इंडियन आइडल शो में हो चुकी हैं। दरअसल हुआ यह था कि शो में आदित्य नारायण एवं नेहा डांस कर रहे थे। एकाएक ऐसा हादसा हुआ कि नेहा नीचे गिर गई। इस दौरान वह ओपोज मोमेंट का शिकार होते-होते बची थी। नेहा का इस दौरान का वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

November released movie list in Hindi : नवम्बर 2020 में रिलीज होगी ये शानदार फिल्में, देखें लिस्ट

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story