एंटरटेनमेंट

मरने के बाद 3 बंगले, 7 गाड़ियां और 247 करोड़ रूपए परिवार के लिए छोड़ गई श्रीदेवी...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
मरने के बाद 3 बंगले, 7 गाड़ियां और 247 करोड़ रूपए परिवार के लिए छोड़ गई श्रीदेवी...
x
मरने के बाद 3 बंगले, 7 गाड़ियां और 247 करोड़ रूपए परिवार के लिए छोड़ गई श्रीदेवी...बॉलीवुड में रूप कि रानी नाम से मशहूर श्रीदेवी अब दुनिया में

मरने के बाद 3 बंगले, 7 गाड़ियां और 247 करोड़ रूपए परिवार के लिए छोड़ गई श्रीदेवी…

बॉलीवुड में रूप कि रानी नाम से मशहूर श्रीदेवी अब दुनिया में नहीं रही । श्रीदेवी ने तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ सहित हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया। नागिन नाम से मशहूर श्रीदेवी कि आकस्मिक मृत्यु दुबई में हुई थी। आज हम आपको बताते है की श्रीदेवी ने मरने के बाद कितने की दौलत परिवार के नाम छोड़ा।

जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई। दुबई पुलिस द्वारा जारी की गई फॉरेंसिक रिपोर्ट में पाया गया कि मृत्यु होटल में बाथरूम में दुर्घटनाग्रस्त रूप से डूबने से हुई थी।

श्रीदेवी ने बॉलीवुड में शुरुआत 1978 फिल्म सोलहवां सावन से किया था। लेकिन श्रीदेवी की पहचान 1983 की फिल्म हिम्मतवाला से मिली। सदमा, नागिन, निगाहें, मिस्टर इंडिया, चालबाज, लम्हे खुदा गवाह और जुदाई जैसे सुपरहिट फिल्म देके श्रीदेवी ने अपना नाम बड़े एक्ट्रेस में शामिल किया फिर 2018 को इस दुनिया चली गई।

श्रीदेवी की शादी बोनी कपूर से हुई थी 54 साल की उम्र में ही उनके पास लगभग 250 करोड की संपत्ति थी इनमें उनके 3 घर, 7 गाड़ियां सहित करोड़ों की संपत्ति थी। बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक फिल्म के लिए लगभग 3 से 4 करोड़ रुपए श्रीदेवी लेती थी। खास बात यह है कि उनकी संपत्ति में उनके पति बोनी कपूर का एक भी हिस्सा नहीं था । कुल मिला के श्रीदेवी ने मरने के बाद भी 247 करोड़ की संपत्ति अपने परिवार के नाम छोड़ गई।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story