एंटरटेनमेंट

प्रकाश झा की वेब सिरीज आश्रम को बैन करने ट्वीटर में चला चला ट्रेड, यूजर ने लिखी यह बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
प्रकाश झा की वेब सिरीज आश्रम को बैन करने ट्वीटर में चला चला ट्रेड, यूजर ने लिखी यह बात
x
प्रकाश झा की वेब सिरीज आश्रम को बैन करने की मांग एक बार फिर से ट्वीटर पर उठी हैं। ट्वीटर पर प्रकाश झा अटैक हिन्दू फिफ्थ

प्रकाश झा की वेब सिरीज आश्रम को बैन करने ट्वीटर में चला चला ट्रेड, यूजर ने लिखी यह बात

प्रकाश झा की वेब सिरीज आश्रम को बैन करने की मांग एक बार फिर से ट्वीटर पर उठी हैं। ट्वीटर पर प्रकाश झा अटैक हिन्दू फिफ्थ जमकर ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए यूजर ट्वीट पर उनकी अपकमिंग वेब सिरीज आश्रम पार्ट2 को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

इस वेब सिरीज को बैन करने की मांग पार्ट 1 रिलीज होने के समय भी उठी थी। तो वहीं एक बार फिर से ट्वीटर पर इसे बैन करने की मांग उठ खड़ी हैं। आश्रम वेब सिरीज को बैन करने की बात कहते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिख रहे है कि प्रकाश झा हिन्दुओं पर इस वेब सिरीज के जरिए अटैक कर रहा हैं।

उनके धर्म को नीचा दिखा रहा है। सोशल मीडिया यूजर ने लिख रहे है कि प्रकाश झा वेब सिरीज के जरिए बाबा, लड़कियां, हत्या और बलात्कार दिखाकर हिन्दुत्व को बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि प्रकाश झा ने जो वेब सिरीज बनाई है उससे हिन्दुत्व का धर्म की मान्यता आहत हुई है। वह क्यों अन्य धर्मो पर इस तरह की वेब सिरीज नहीं बनाते हैं।

इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है कि हिन्दु धर्म के सांधू-संतों को इस वेब सिरीज के माध्यम से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। एक अन्य यूजर ने अब तक हिन्दु धर्म को लेकर बाॅलीवुड में बनी फिल्मों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि बाॅलीवुड नहीं ले रहा है सुधरने का नाम, हिन्दु धर्म को बार-बार कर रहा बदनाम।

रणवीर सिंह सहित बाॅलीवुड में ये स्टार फिल्मों में दे चुके है न्यूड सीन, देखिए इस लिस्ट में कहीं आपका स्टार तो नहीं

बता दें कि बीते दिनों प्रकाश झा ने आश्रम नाम से एक वेब सिरीज बनाई। जिसमें एक बाबा होते है और वह सफेद वस्त्र धारण करके अंदर काले कारनामें करते हैं। इस वेब सिरीज में बाबा का किरदार बाॅवी देओल ने निभाया हैं। इस वेब सिरीज का पार्ट 1 रिलीज हो चुका हैं। दूसरा पार्ट जल्द ही आने वाला हैं। जिसे लेकर विरोध तेज हो रहा हैं।लोग इसे बैन करने की मांग लगातार कर रहे हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

जब शहरूख से एक शख्स ने ट्वीटर में पूछा ‘भाई मन्नत बेंचने वालों हो क्या, फिर एक्टर ने दिया यह जवाब

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story