MP CRIME NEWS | बॉक्सिंग कोच पर ब्लेड से हमला, चेहरे पर 25 टांके आए..


भोपाल. कोलार इलाके में बॉक्सिंग कोच के चेहरे पर बदमाश ने ब्लेड से हमला कर दिया। बताया गया कि चार दिन पहले मोहल्ले में हुए बच्चों के बीच विवाद में कोच ने आरोपी को पंच मार दिया था, जिसका बदला देने बुधवार को आरोपी ने कोच के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। कोच को २५ से अधिक टांके लगे हैं। आरोपी ने बुधवार दोपहर वारदात को अंजाम उस दौरान दिया, जब कोच अपने छोटे भाई के साथ सीहोर से घर लौट रहा था। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस की दो टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं।

कोलार पुलिस के मुताबिक, बांसखेड़ी निवासी 25 वर्षीय अंकित वर्मा रातीबड़ इलाके के एक निजी स्कूल में बॉक्सिंग कोच हैं। उनके छोटे भाई सतीश वर्मा ने बताया कि मंगलवार को वह अपने बड़े भाई के साथ सीहोर गया था। बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे दोनों बाइक से बांसखेड़ी लौट रहे थे, तभी कम्फर्ट स्कूल के पास वे एक दोस्त से बात करने लगे। पीछे से बाइक लेकर पहुंचे जीतू यादव ने अचानक अंकित के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। अंकित 2012-2013 में टीटीनगर अकादमी में बॉक्सिंग का खिलाड़ी रहा है। बॉक्सिंग के लिए लगने वाले कैंप पाटियाला, दिल्ली, गुवाहटी में भाग ले चुका है।


पांच लोगों ने पकड़ा चेहरे पर ब्लेड मारे
मेरा दो दिन पहले बच्चों को लेकर जीतू यादव से विवाद हुआ था। जीतू यादव समेत पांच दोस्तों ने मुझे हाथ देकर रोका, मेरे साथ मेरा चचेरा भाई भी था। मैंने उसको मदद से लिए भगा दिया था। उसके बाद आरोपियों मेरे से जमकर मारपीट की। बदमाशों ने माथे से लेकर नाक और भौंह पर ब्लेड से चार से पांच वार किए। भाई मदद लेकर आया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। जीतू पर पहले भी बदमाश है, उसका पुलिस रिकार्ड भी है।
- अंकित वर्मा, पीडि़त

No comments

Powered by Blogger.