टेक और गैजेट्स

Free Mobile Recharge Jio: 44 करोड़ ग्राहकों के प्लान ने मचाया तहलका, सभी को मिल रहा फ्री में बंपर डेटा पैक और कालिंग

Free Mobile Recharge Jio: 44 करोड़ ग्राहकों के प्लान ने मचाया तहलका, सभी को मिल रहा फ्री में बंपर डेटा पैक और कालिंग
x
free mobile recharge jio 2024, free recharge jio spin online: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को सस्ते दाम में अधिक से अधिक फायदें वाले रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है।

jio free recharge code, free recharge jio for 1 month, jio free recharge for 1 year, Free mobile recharge jio online: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को सस्ते दाम में अधिक से अधिक फायदें वाले रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है। कंपनी ने हाल ही में अपनी लिस्ट में एक नया रिचार्ज प्लान ऐड किया है। जियो के सस्ते नए प्रीपेड प्लान ऑफर्स का बंडल पैक है। इसमें फ्री कॉलिंग से लेकर धमाकेदार डेटा का ऑफर मिलता है। जियो ग्राहकों को 20GB डेटा एक्स्ट्रा दे रहा.

45 करोड़ से ज्यादा लोग रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। जियो अपने यूजर्स को अलग अलग ऑफर्स के साथ तरह तरह के प्लान्स की सुविधा देता है। जियो के इस प्लान यूजर्स को अधिक डेटा तो मिलता ही है साथ में कंपनी फ्री कॉलिंग, एसएमएस और दूसरे कई सारे फायदे भी देती है। आपको एक दाम में कई सारे फायदे मिल जाते हैं। जिस के जिस प्रीपेड प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 749 रुपये का है। इसमें एक से बढ़कर एक धांसू ऑफर मिलते हैं।

jio recharge, free recharge jio 2024

जियो नंबर को 749 रुपये प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 90 दिन की लंबी वैलिडिटी मिल जाती है। आप एक ही बार में 3 महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं।

Jio Recharge Offer, Jio Plans, Jio Best Plans, Jio 90 days Plan Offer, Jio Rs 749 Plan, Jio Data Offer, Jio new Offer, Jio Entertainment Plan, Jio Cricket Offer

इस प्लान में यूजर्स को कंपनी ढेर सारा डेटा भी ऑफर करती है। जियो 90 दिन के लिए इसमें 180GB डेटा देती है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसको कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में क्रिकेट ऑफर के तहत ऐड किया है। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डाटा भी ऑफर करता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क का एक्सेस है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

Next Story