रीवा

UPSC में चयनित जिले की प्रतिभाओं का रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने किया सम्मान

UPSC में चयनित जिले की प्रतिभाओं का रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने किया सम्मान
x

भारतीय प्रशासनिक सेवा परीक्षा में जिले की प्रतिभाओं का कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने सम्मान किया। कलेक्टर ने रीवा शहर की निवासी वेदिका बंसल एवं रायपुर कर्चुलियान अन्तर्गत पुरवा ग्राम के रहने वाले अंकेश वर्मा को सम्मानित किया गया तथा कलेक्टर ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

उल्लेखनीय है कि यूपीएससी की वर्ष 2023 की परीक्षा में वेदिका बंसल ने 96वीं रैंक तथा अंकेश वर्मा ने 813 वीं रैंक प्राप्त की है। कलेक्टर ने इस अवसर पर कहा कि प्रतिभाएं अपना राह स्वयं चुन लेती हैं। रीवा जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। यहां के लोग हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रहे हैं और अपने जिले का नाम रोशन कर रहे हैं।

उन्होंने वेदिका व अंकेश को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनकी सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की तथा कहा कि उनसे प्रेरणा लेकर अन्य युवा की प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होंगे। कलेक्टर ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी से कहा कि चयनित प्रतिभाओं के प्रेरणादायक ओरियेंटेशन कार्यक्रम आयोजित करायें जिससे अन्य युवा भी प्रेरणा ले सकें। इस दौरान आयुक्त नगर निगम संस्कृति जैन, सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ सोनवणे, सहायक कलेक्टर आर प्रपंज तथा वेदिका बंसल व अंकेश वर्मा के परिजन उपस्थित रहे।

Next Story